Sunday , October 27 2024

कार सवार बदमाशों ने चार सूने घरों के ताले तोड़कर चोरी करने का दुःसाहस किया

इटावा/भरथना।कस्बा क्षेत्र अंतर्गत रविवार को तड़के करीब साढ़े चार बजे बदमाशों ने चार सूने घरों के ताले तोड़कर चोरी करने दुःसाहस किया मगर पड़ोसियों की आवाज से बदमाशो को खाली हाथ ही वापस जाना पड़ा।मोहल्लावासियों ने बताया कि बदमाश कार से आए थे।

कस्बा अंतर्गत सीएचसी के पीछे मंडी समिति मार्ग निवासी संजीव कुमार के सूने घर का ताला बदमाशो ने तोड़ दिया,मगर घर खाली होने से कोई सामान हाथ नही लगने से चले गए। ताला टूटा देखकर पड़ोसी झब्बूलाल आदि ने पुलिस को सूचना दी,झब्बूलाल ने बताया कि गृहस्वामी परिवार सहित फिरोजाबाद रहते है,किराएदार भी आठ दिन पहले मकान खाली कर देने से मकान में ताला लगा था।थोड़ी ही दूरी पर इसी मार्ग पर हरगोविंद के सूने मकान के गेट का अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़ दिया मगर सेंट्रल लॉक होने से गेट नही खुलने से बदमाशो को सफलता नही मिल सकी।

इसी मार्ग थोड़ी दूरी पर मंडी समिति गेट के पास उमेश कुमार के मकान के गेट का ताला भी बदमाशो ने तोड़ दिया मगर पड़ोसियों की आहट होने से चोरी करने में सफल नही हो सके।इसके बाद इसी मार्ग पर स्थित प्राइवेट अस्पताल के पास बदमाशों ने स्व0 सतेंद्र यादव के घर के गेट में लगा ताला तोड़ दिया,घर के अंदर परिजनों के जागने की आहट पर बैरंग वापस चले गए, परिवार की बुजुर्ग महिला ने बताया कि सुबह होने पर पुत्रबधू बाहर से गेट में ताला बंद कर मॉर्निंग वॉक पर गई, ताला खुलने की आहत पर आवाज दी तो बदमाश भाग गए।

इसी मार्ग पर कुछ मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की चहलकदमी कैद हो गई, मोहल्लावासियों ने बताया बदमाश कार में सवार थे। कार में पीछे की नंबर प्लेट नही थी और आगे की नंबर प्लेट सफेद रंग के कपड़े से ढकी थी।

इसके अलावा मोहल्ला गिरधारीपुरा में दान सहाय मंदिर मोड़ के पास पप्पन पोरवाल के सूने मकान के बाहर लगा पानी का मोटर अज्ञात बदमाशों ने उखाड़ने का प्रयास किया मगर सफल नही हो सके।

घटना की सूचना पर पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खगालकर बदमाशों की ख़ोजबीन में जुट गई है।