Sunday , October 27 2024

दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय बॉलीवाल टूर्नामेंट गिरधारीपुरा क्लब भरथना ने जीता

इटावा/भरथना।संदीप पाल।कस्बा के मिडिल स्कूल मैदान में आदर्श बॉलीवाल क्लब के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय प्रदेश स्तरीय बॉलीवाल टूर्नामेंट गिरधारीपुरा क्लब भरथना ने जीता।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन रविवार को गिरधारीपुरा क्लब भरथना व सिसाहट टीम के बीच हुआ,पांच सेट के मुकाबले में गिरधारीपुरा भरथना की टीम ने 3-1 से खिताबी मुकाबला जीत कर परचम फहराया। इससे पहले सेमी फाइनल मुकाबले में गिरधारीपुरा भरथना की टीम से उमरेन की टीम को 2-1 से हराया वही दूसरे सेमी फाइनल में सिसाहट टीम ने  मुडेना की टीम को लगातार दो सेटों में 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।मैच के दौरान रैफरी सतेंद्र यादव टिल्लू,कमेंट्री का दायित्व सुरेंद्र दुबे,विजय यादव ने निभाया।

टूर्नामेंट के दौरान वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में 80 किलोग्राम वर्ग में सिम्पू शुक्ला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।उनके समिति की तरफ से नकद पुरस्कार दिया गया।

समापन समारोह के दौरान मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री बिनोद यादव कक्का, पूर्व ब्लॉक प्रमुख हरिओम यादव, पूर्व चैयरमेन मनोज पोरवाल आदि ने विजेता व उपविजेता टीम को नकद पुरस्कार से सम्मानित कर हौसला अफजाई की गई।विशिष्ठ अतिथि पूर्व चैयरमेन मनोज पोरवाल ने अगले वर्ष टूर्नामेंट में विजेता,उपविजेता टीम के लिए शील्ड व नकद सहयोग देने का समिति से वायदा किया।

इस दौरान जिला पंचायत सदस्य पुष्कर यादव, रवि यादव, मुकेश यादव,पूर्व प्रधान सुधीर श्रीवास्तव,सुशांत पालीवाल,श्याम बरयानी,रविन्द्र यादव,अरविंद दुबे,सुरेश सिंह कुशवाह आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम संयोजक सुखराम सिंधी ने सभी अतिथिगणो,खिलाड़ियों व सहयोगियों के आभार प्रकट किया।