Sunday , October 27 2024

जूनियर एनटीआर ने की एसएस राजामौली की तारीफ कहा-“उन्होंने पूरी दुनिया को एकजुट…”

सएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ को वैश्विक स्तर पर दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। फिल्म ने न सिर्फ ताबड़तोड़ कमाई कर नए रिकॉर्ड बनाए, बल्कि दुनियाभर में इसकी खूब तारीफ भी हुई।

फिल्म के ‘नाटू नाटू’ गाने को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग की श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। ‘नाटू नाटू’ गाने को ऑरिजनल सॉन्ग की श्रेणी में ऑस्कर 2023 के लिए भी नामांकित किया गया है।

जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली की खूब तारीफ की है। उन्हें यह उम्मीद नहीं थी कि फिल्म पश्चिमी देशों और जापान में इतना शानदार प्रदर्शन करेगी। यह फिल्म यहां कई हफ्तों तक सिनेमाघरों में चली।

जूनियर एनटीआर ने कहा कि ‘फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए राजामौली ने भाषाई दीवार तोड़ी और यह संदेश दिया कि यहां सिर्फ एक इंडस्ट्री है और वो है इंडियन फिल्म इंडस्ट्री। अब ‘आरआरआर’ के जरिए उन्होंने पूरी दुनिया को एकजुट किया है।’

जूनियर एनटीआर से पूछा गया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि फिल्म ने दुनियाभर के दर्शकों को जोड़ा है? इस पर उन्होंने कहा, ‘जैसा कि राजामौली हमेशा कहते हैं कि एक अच्छी कहानी हर जगह अच्छी कहीनी होती है। सिर्फ बारीकियां बदलती हैं। मुझे लगता है कि लोग फिल्म में दोस्ती की मिसाल से जुड़ सकते हैं। यह यूनिवर्सल है।’