Sunday , October 27 2024

अपर जिलाधिकारी ने गौशाला का किया औचक,दिए निर्देश

गौशाला का निरीक्षण करते अधिकारी

माधव संदेश- अजीतमल। योगेंद्र गुप्ता 

अजीतमल : सरकार द्वारा गौशालाओं की व्यवस्था को दुरुस्त रखने और नगर पंचायतों की व्यवस्थाओं में सुधार लाने के लिए प्रशासनिक स्तर के अधिकारी व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण कर रहे हैं इसी के चलते सोमवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस के बाद अपर जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह ने नायब तहसीलदार अभिनव वर्मा के साथ, नगर पंचायत बाबरपुर – अजीतमल की उप मंडी समिति परिसर में स्थित गौशाला का निरीक्षण किया।

मौके पर मौजूद अधिशाषी अधिकारी विजय कुमार सिंह ने गौशाला की वस्तु स्थिति से अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे रखरखाव के रजिस्टर का अवलोकन किया। उन्होंने कर्मचारियों से नगर में शौचालय व बिजली व्यवस्था के बारे में जानकारी की। अपर जिला अधिकारी ने कुछ छोटी मोटी कमियों को देखकर अधिशाषी अधिकारी को सुधार के निर्देश दिए। इस संबंध में अपर जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि बिजली कनेक्शन लेने, गौशाला कर्मचारियों को खुले में शौच से निजात दिलाने के लिए शौचालय व्यवस्था करने तथा गौशाला का साइन बोर्ड लगाए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं अधिशाषी अधिकारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल शौचालय की व्यवस्था की जा रही है। साइन बोर्ड भी शीघ्र लगा दिया जाएगा।