Sunday , September 22 2024

भाविप समर्पण का होली मिलन समारोह,एक दूसरे के गुलाल लगाया

फोटो: भाविप समर्पण शाखा वरिष्ठ सदस्य आनंद गुप्ता चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलन करते हुए

जसवंतनगर(इटावा)। नगर में इन दिनों होली मिलन समारोह की धूम है। नगर की समाज सेवी संस्था भारत विकास परिषद ‘समर्पण’ शाखा ने रविवार को छिमारा रोड स्थित कमला वाटिका में होली मिलन समारोह भव्यता और आपसी सौहार्द के साथ मनाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रांतीय पदाधिकार विवेक कुलश्रेष्ठ की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही। रंग लगाकर और गले मिलकर होली की शुभकामनाएं सदस्यों ने आपस में व्यक्त की। सदस्यों की पत्नियां भी इस अवसर पर मौजूद रही, जिन्होंने भी आपस में एक दूसरे के रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। इस इस अवसर पर शाखा के अध्यक्ष राजकमल जैन ने कहा कि होली का त्यौहार मनमुटाव ,गिले-शिकवे और एक दूसरे के अंदर व्याप्त दुरभावनाओं को दूर करने का एक अच्छा त्यौहार है ,इससे हमें निश्चित रूप से प्रेरणा लेनी चाहिए और आपस में प्रेम से रहना चाहिए।

कार्यक्रम में शाखा के संरक्षक करन सिंह वर्मा, प्रांतीय पदाधिकारी उमाकत श्रीवास्तव, सचिव पुनीत गुप्ता, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सोनी, गुंजन सक्सैना, डॉ दिलीप शाक्य, ने भी होली पर्व को लेकर अपने विचार व्यक्त किए।

विकास गुप्ता अशोक कुमार माथुर डॉ प्रदीप कुमार ,गौरव बाबू ,चेतन जैन ,अंकित पाल, विमलेश शाक्य, सत्यनारायण शंखवार, प्रदीप कुमार जैन के अलावा महिला सदस्यों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

*वेदव्रत गुप्ता