Saturday , September 21 2024

बूथ सशक्तिकरण के लिए भाजपा की बैठक, जिला अध्यक्ष रहे मौजूद

फोटो: कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर संजीव राजपूत संबोधित करते

जसवंतनगर (इटावा)। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत ने मंगलवार को यहां बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत बैठक कर संगठन की मजबूती पर पार्टी जनों से विचार विमर्श किया।

यहां हाईवे पर स्थित एक निजी रेस्टोरेंट में आयोजित बैठक में संबोधित करते उन्होंने कहा कि पूरे जनपद में मंडल स्तर की कमेटियों का पुनरीक्षण किया जा रहा है ,ताकि उनमें घट बढ़ गये पदाधिकारियों और सदस्यों की जिम्मेदारी अन्य लोगों को सौंपी जा सके।

उन्होंने भाजपा के सांगठनिक कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पार्टी की बूथ स्तरीय कमेटियों का पुनरीक्षण करके उनके पदाधिकारियों से बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यक्रमों,नीतियों आदि को पहुंचाने का प्रयास करें।

इस अवसर पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ राज बहादुर सिंह यादव, श्रेयश मिश्र ,डा मुकेश यादव, कार्यक्रम संयोजक अजय यादव बिन्दू, सतेन्द्र राजपूत, मनीषा शुक्ला,लज्जा राम प्रजापति, राजेन्द्र चौहान, गोविन्द शर्मा जी, अजय यादव टी डब्लू जी प्रमिला पालीवाल के साथ मण्डल महामंत्री,शक्ति केन्द्र प्रभारी, शक्ति केन्द्र संयोजक व कार्यकर्ता सहित बूथ स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री राजपूत ने कहां की जनपद में पार्टी को मजबूत करने के लिए तथा कार्यकर्ताओं से समन्वय स्थापित करने के लिए बैठकर आयोजित की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी 2024 के आम चुनाव को लेकर कार्य कर रही है ।पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संपर्क साधा जा रहा है।

*वेदव्रत गुप्ता