Saturday , October 26 2024

बेसिक स्कूल के बच्चों ने प्राइवेट स्कूल की तर्ज पर होटल में लंच लिया

फोटो:-कम अपोजिट विद्यालय बलैयापुर के विद्यार्थी एक होटल में इंजॉय करते हुए

जसवंतनगर(इटावा)। बेसिक शिक्षा विभाग के स्कूलों में भी अब प्राइवेट स्कूलों की तर्ज पर बच्चों को प्रोत्साहित करने और उन्हें आधुनिक परिवेश में ढालने की शुरुआत हुई है।

क्षेत्र के बेसिक शिक्षा विभाग के कम्पोजिट विद्यालय बलैयापुर ,जसवंतनगर के कक्षा 8 के विद्यार्थियों का फेयरवेल एवं विभिन्न कार्यक्रमों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले छात्रों को सम्मानित करने का कार्यक्रम शनिवार को एक अच्छे होटल में आयोजित कराया गया।

विद्यालय के सहायक अध्यापक शशि भूषण सिंह यादव द्वारा यह कार्यक्रम हाईवे स्थित सागर होटल में कराया गया । छात्र छात्राओं को होटल में बकायदा लंच कराने की व्यवस्था की।

शशि भूषण सिंह की पत्नी दीप्ति यादव द्वारा कक्षा आठ के विद्यार्थियों को एक – एक कीमती पेन का गिफ्ट उपहार स्वरूप प्रदान किया गया।

इस प्रोग्राम में बच्चों का उत्साह देखने लायक था।सभी विद्यार्थियों ने खूब इंजॉय किया।कार्यक्रम में अमिता यादव, सहायक अध्यापक एवं उनके पति राघवेंद्र सिंह व विमलेश कुमार अनुचर ने पूरा सहयोग प्रदान किया। 100 से ज्यादा छात्र-छात्राएं शरीफ थीं और गीत- सगीत का कार्यक्रम भी बच्चों ने प्रस्तुत कर अपने शिक्षकों को आभार प्रकट किया।

*वेदव्रत गुप्ता