Friday , September 20 2024

स्वरा भास्कर और फहद का बरेली में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन, एक्ट्रेस के लहंगे ने बटोरी सुर्खियाँ

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का कल रात बड़ी धूम-धाम से बरेली में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ।रिसेप्शन में फहद अहमद के रिश्तेदार और दोस्तों ने पार्टी में शिरकत की। इस पार्टी में सिर्फ करीबी ही नहीं बल्कि कई नेताओं की भी मौजूदगी रही।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। वजह है लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड फहद अहमद से उनकी शादी। बता दें कि कपल ने 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया था। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसकी जानकारी दी थी।

शादी के बाद स्वरा के दो रिसेप्शन हुए जिसमें से एक दिल्ली में और दूसरा फहद के शहर बरेली में हुआ। कल देर रात बरेली में हुए इस रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  रिसेप्शन में जिस चीज ने सबका सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह था स्वरा भास्कर का लहंगा। उनके वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें स्वरा भास्कर का लुक किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

खुद स्वरा ने इंस्टाग्राम  बेज लहंगे में अपने फोटोशूट की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘आश्चर्यजनक @alixeeshantheatrestudio की एक झलक। लहंगा जो @alixeeshanempire ने बनाया है और सरहद के उस पार से मुझे भेजा है! इसे संभव बनाने के लिए @natrani को विशेष धन्यवाद!’