Friday , September 20 2024

नवरात्रि, रमजान और महावीर जयंती को लेकर पीस कमेटी की बैठक आयोजित

फोटो- पीस कमेटी बैठक की अध्यक्षता करते क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान।

जसवन्तनगर(इटावा)। नवरात्रि,रामनवमी,रमजान व महावीर जयंती मनाए जाने जाने को लेकर पुलिस प्रशासन ने मंगलवार को थाना जसवंतनगर के सभागार में शांति समिति की बैठक आयोजित की।

क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान ने अध्यक्षता करते कहा अपील की कि शांति व्यवस्था बनाये रखने व त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने में सभी धर्मों के लोग मिलकर सहयोग करें।

उन्होंने प्रत्येक वर्ग व समाज के धर्म गुरुओं व प्रतिनिधियो से कहा कि रमजान, महावीर जयंती के साथ साथ नवरात्रि व रामनवमी त्योहारो को मनाने के लिए सरकार के द्वारा दी गई गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए सावधानियां बरते जाने की जरूरत है। त्यौहारों के मौके पर सब मिलकर एकता और शांति बनाये रखे। गैर जरूरी सामग्रियों का सेवन करने से परहेज करें।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश सौलंकी ने सभी लोगों से सौहार्दपूर्ण एवं भाईचारा वातावरण में त्यौहार बनाने की अपील की है। इसके लिए समाज के सभी वर्ग के लोगों का सहयोग जरूरी है। उन्होंने ने कहा कि किसी तरह की अप्रिय घटना की सूचना हो, तो तुरंत थाना को सूचित करें। इस दौरान अजेन्द्र गौर, राजीब गुप्ता बबलू, विधायक प्रतिनिधि मोहम्मद एहसान, लडडन खां, आदि ने भी अपने विचार रखे।

*वेदव्रत गुप्ता