Friday , September 20 2024

गांगलस’ ग्रुप के ‘बृज-मिठास’ का किया  आदित्य यादव ने शुभारंभ ———

 फोटो:- ब्रज-मिठास का उद्घाटन करते पीसी एप के पूर्व चेयरमैन आदित्य यादव अंकुर

 

जसवंतनगर (इटावा)। गुरुवार को नगर के बीचो-बीच मल्टी कुशन रेस्टोरेंट्स एंड स्वीट शॉप “ब्रज-मिठास” का शुभारंभ हो गया।           इसका उद्घाटन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिवपाल सिंह यादव के सुपुत्र और पीसीएफ के पूर्व चेयरमैन आदित्य यादव ‘अंकुर’ ने बाकायदा मंत्रोच्चार के मध्य फीता काटकर किया।

     उल्लेखनीय है कि यह प्रतिष्ठान  गांग्लस इवेंट्स के फूड डिवीजन ने जसवंतनगर में खोला है, लोगों को इसके खुलने की काफी दिनों से प्रतीक्षा थी।

      हालांकि नगर के इस पहले रेस्टोरेंट्स और स्वीट कॉर्नर का उद्घाटन स्वयं शिवपाल सिंह यादव करने आने वाले थे, मगर उनके स्व नेता जी को पद्मभूषण मिलने के कार्यक्रम में दिल्ली चले जाने की वजह से वह नहीं आ सके, तो उन्होंने अपने सुपुत्र को यह जिम्मेदारी सौंपी।
 नगर के कटरा बुलाकीदास मोहल्ले में समाजवादी पार्टी कार्यालय के आगे यह ब्रज- मिठास खोला गया है, जो अब नगर के लोगों की मिठाईयां लेने के लिए बड़े शहरों की दौड़ बचाएगा।
    इस अवसर पर मुख्य अतिथि आदित्य यादव ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि  गांगलस परिवार द्वारा खोला गया यह प्रतिष्ठान क्वालिटी के मामले में कोई समझौता नहीं करेगा और लोगों को उच्च कोटि के खाद्य सामान उपलब्ध कराएगा।      उन्होंने कहा कि उन्हें इस परिवार के युवाओं पर पहले से ही भरोसा है और उनका यह संस्थान भरोसे पर खरा उतरते हुए लोगों की खानपान की जरूरतें पूरा करेगा।उन्होंने ब्रज मिठास खोलने के लिए बधाई दी और कहा कि हमारे क्षेत्र जसवंतनगर में एक बड़ी कमी पूरी हो गई है।
   उद्घाटन के मौके पर सपा नेता राहुल गुप्ता ,पूर्व ब्लाक प्रमुख अनुज मोंटी यादव, हाजी मोहम्मद अहसान, आलोक दिक्षित, विनोद यादव ,विजय सिंह यादव, सुनील जोली,गोपाल गुप्ता,अतुल जैन बजाज, श्याम किशोर गुप्ता, सत्यनारायण शंखवार पुद्दल, अरविंद नेतू ,डॉ धर्मेंद्र कुमार, खन्ना यादव ,राजपाल सिंह यादव आदि गणमान्य लोग मौजूद थे
      प्रतिष्ठान मालिक राकेश कुमार माथुर, प्रमोद कुमार गुप्ता माथुर, संतोष कुमार, दिनेश कुमार ,अनिल कुमार, सुबोध कुमार अभिषेक गांगलस संदीप  गांगलस आदि ने आदित्य यादव अंकुर और सभी पधारे लोगों का हृदय से स्वागत किया।
*वेदव्रत गुप्ता
________