Saturday , October 26 2024

भाजपा प्रत्यासी जय शिव बाल्मीकि के चुनाव कार्यालय का जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने किया उद्घाटन

 फोटो: भाजपा प्रत्याशी जयशिव  बाल्मीकि के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत
_____
जसवंतनगर (इटावा)। शुक्रवार को पार्टी प्रत्याशी जय शिव बाल्मीकि को भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह आवंटित होने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां नगरपलिका  जसवंत नगर के अध्यक्ष के प्रत्याशी के चुनाव अभियान का श्री गणेश जोर शोर से शुरू कर दिया।
  पार्टी के जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत नगर में पहुंचे और उन्होंने कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ के  साथ पार्टी प्रत्याशी जयशिव बाल्मीकि के जसवंतनगर  चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
   जिलाध्यक्ष ने इस अवसर पर कहा कि इटावा जिले की सभी पालिका अध्यक्ष की सीटें भारतीय जनता पार्टी विशाल अंतर से जीतेगी। उन्होंने कहा कि जसवंतनगर नगरपालिका के लिए पार्टी ने एक बहुत ही गरीब और कमजोर तबके के प्रत्याशी को  उतारा है। इस प्रत्याशी की जीत के लिए हम सबको तन मन धन और पार्टी की नीतियों के साथ जुटना है।
उन्होंने कहा कि जसवंत नगर नगर पालिका के पिछले पालिका  अध्यक्षों ने कोई काम नहीं किया। इसी वजह से नगर सदैव पेयजल साफ सफाई आदि समस्यायों से ग्रसित रहा। यहां कुर्सी पर बैठते रहे विपक्षी मानसिकता के लोगों ने केवल कमीशन खोरी और पालिका को लूटने का काम किया।  जसवंत नगर के मतदाताओं से उन्होंने जात पात से ऊपर उठकर और प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों को जमीनी स्तर पर पूरा करने के लिए जय शिव वाल्मीकि को भारी मतों से पालिका अध्यक्ष के चुनाव में जिताने की अपील की।
   इस अवसर पर इटावा के कई पदाधिकारी, जिनमें सुबोध तिवारी भी शामिल थे ,मौजूद थे। इनके अलावा कार्यक्रम का संयोजन अजय बिंदु यादव ने किया इसके अलावा डॉ राज बहादुर सिंह यादव, लज्जा राम प्रजापति शैलेंद्र दीक्षित, श्रेयस मिश्रा सुरेश गुप्ता आदि कार्यकर्ता भी मौजूद थे इनके अलावा विभिन्न वार्डों से खड़े पार्टी समर्थित सभासद प्रत्याशी मौजूद रहे। मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के उपरांत जिला अध्यक्ष ने
 वार्ड नंबर 6 लोहा मंडी के चुनाव कार्यालय का  भी उद्घाटन किया।
____

*वेदव्रत गुप्ता