Friday , October 18 2024

मैनपुरी करहल की विधुत व्यवस्था राम भरोसे

पंकज शाक्य

करहल/मैनपुरी – कस्बा करहल में विधुत तार इतने जर्जर हो चुके है आये दिन तार टूट जाते है इन तारो के टूटने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है कस्बे के मोहल्ला देवी रोड में तार इतने जर्जर है कि घण्टो के अनुसार लोगो को टू फेस व कम वोल्टेज की समस्या का सामना करना पड़ता है।
नगरवासियो ने उपखंड अधिकारी रजत शुक्ला से मांग की। नगर की विधुत व्यवस्था को जल्द से जल्द सुधारा जाये। देखने वाली बात है जो लोग अपना बिल समय से जमा करते है विधुत विभाग उन्हें बिजली दे पता है या नही या ऐसे ही जर्जर तारो से लोगो को बिधुत सप्लाई मिलेगी
क्या कहते है उपखण्ड अधिकारी
जब इस मामले के बारे में उपखण्ड अधिकारी रजत शुक्ला से बात की तो उन्होंने बताया विद्युत विभाग करहल के पास 300 मीटर भी तार नहीं है जिसकी वजह से जर्जर तारों को नही सुधारा जा सकता।
इनका कहना है कि
   जब इस संबंध में अधिशासी अभियंता तृतीय गुरुचरण लाल से फोन पर बात की गई। तो उनके द्वारा बताया गया कि एसई साहब से पूंछ लीजिए आपको तो उचित जवाब यही दे सकते हैं। अब सवाल यह उठता है कि जब एक खंड का अधिकारी अपने कार्यक्षेत्र की जन समस्या के निस्तारण के लिए कोई भी जवाब ना दे सके और उस समस्या का समाधान के लिए अब किसके पास जाएं।
इनका कहना है कि
जब इस संबंध में अधीक्षण अभियंता अतुल कुमार अग्रवाल से बात करने के लिए फोन मिलाया गया। तो नेटवर्क में समस्या होने के कारण फोन नही मिल सका। इस कारण इनकी कहिन नहीं लिखी जा सकी।