Sunday , September 8 2024

यूपी स्मैक तस्कर पर चला योगी सरकार का बुलडोजर प्रशासन ने बरात घर तोडा

यूपी में माफियाओं पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी है। योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान कई माफियाओं का किला ढहा चुकी है। बरेली में भी योगी सरकार का बुलडोजर गरजा है। यूपी पुलिस की मौजूदगी में स्मैक तस्कर के बारात घर को तोड़ दिया गया है। यह कार्रवाई फतेहगंज पश्चिमी में अवैध रूप से बने बारात घर में बीडीए ने पुलिस की कड़ी सुरक्षा में की है। बीडीए और पुलिस के अधिकारियों ने पांच जेसीबी चलवा कर बारात घर के ग्राउंड प्लोर में निर्माण ध्वस्त कर दिया। पुलिस ने इलाके को पूरी तरह सील कर दिया। शुक्रवार को बिल्डिंग को बीडीए जमींदोज करेगा। बीडीए और पुलिस की कार्रवाई से कस्बा में हड़कम्प मच गया

फतेहगंज पुलिस ने गत दिनों कस्बा के स्मैक तस्कर नन्हे लंगड़ा उर्फ रियासत को 270 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। स्मैक तस्कर के पुत्र युसुफ का पुराने हाइवे किनारे आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित आशियाना बैंकट हॉल चल रहा है। गुरुवार को बीडीए बीसी जोगिंद्र सिंह बीडीए अधिकारियों, पीएसी व पुलिस के साथ पांच जेसीबी लेकर स्मैक तस्कर के पुत्र के बैंकट हॉल पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल, सीओ बहेड़ी, एसओ मीरगंज दयाशंकर, एसओ फतेहगंज पश्चिमी सुरेंद्र सिंह पचौरी, चौकी प्रभारी दुष्यंत गिरि, एसओ शाही सौरभ सिंह भी फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए।

अधिकारियों ने सरजू ढाबा से नगर को आने वाले रोड व लोधीनगर चौराहे पर पुलिस पीएसी तैनात कर इलाके को सील कर दिया। कस्बा में जगह जगह पुलिस तैनात कर दी। बीडीए अधिकारियों ने कड़ी सुरक्षा में स्मैक तस्कर के पुत्र द्वारा अवैध रुपए से बनाए बैंकट हॉल के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की। जेसीबी ने ग्राउंड फ्लोर पर बारात घर में हुए निर्माण को ध्वस्त कर दिया। पिलर क्षतिग्रस्त कर दिए। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई देर रात तक चली। अंधेरा होने पर कार्रवाई रोक दी। शुक्रवार को बिल्डिंग पूरी तरह जमींदोज की जायेगी।