Friday , September 20 2024

शादी के बाद पहली बार रैंप पर चलीं सोनाक्षी सिन्हा, थाई-हाई स्लिट गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के बाद सोनाक्षी लगातार कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इसी बीच अब सोनाक्षी ने लोगों का ध्यान एक बार फिर से अपनी ओर खींचा लिया है। शनिवार को दिल्ली में इंडिया कॉउचर वीक में डिजाइनर डॉली जे के कलेक्शन के लिए शोस्टॉपर के रूप में उन्होंने रैंप पर शानदार वापसी की।

अभिनेता जहीर इकबाल के साथ शादी के बाद सोनाक्षी का यह पहला रैंप वॉक है। सोनाक्षी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है साथ ही प्रशंसक उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस कैटवॉक के दौरान सोनाक्षी सीक्विन थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी मिलियन-डॉलर वाली मुस्कान बिखेरी, अपने लहराते कर्ली बालों को खुला छोड़ा हुआ था। सोनाक्षी रैंप पर पहले से भी कहीं ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आईं। उन्होंने अपने चमकदार गुलाबी गाउन को केप और हील्स के साथ स्टाइल किया हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस इवेंट के दौरान सोनाक्षी ने जहीर के साथ अपनी शादी के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “मुझे सच में लगता है कि सादगीपूर्ण दुल्हनें फिर से वापस आने वाली हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी शादी का भरपूर आनंद लेने की आजादी मिली क्योंकि मैं बहुत सहज थी। और मैं सांस लेने और इधर-उधर घूमने में सक्षम थी। मैंने खुद पर कोई तनाव नहीं लिया। इसलिए मुझे लगता है कि सादगीपूर्ण लेकिन सुंदर दुल्हन, यह निश्चित रूप से आने वाला ट्रेंड होगा।”

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई में अपने घर पर अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी समारोह के बाद, जोड़े ने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें सलमान खान सहित उद्योग के सभी सितारे शामिल हुए। बहरहाल, जहीर और सोनाक्षी शादी के बाद से अपने नवविवाहित जीवन का भरपूर आनंद ले रहे हैं। इस दौरान दोनों कई जगहों पर घूम चुके हैं साथ ही कई बार डिनर डेट का भी आनंद ले चुके हैं।

सोनीक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही ‘खिलाड़ी 1080’ में नजर आएंगी। कबीर सदानंद निर्देशित यह एक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में सोनाक्षी लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 5’ में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में सोनाक्षी कैमियो रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशक तरुण मनसुखानी करने वाले हैं। इसके अलावा सोनाक्षी हाल ही में हॉरर फिल्म ‘ककूदा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा रितेश देखमुख, साकिब सलीम नजर आए थे। यह फिल्म 12 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।