Sunday , September 8 2024

कांग्रेसी नेता आराधना मिश्रा के खिलाफ दर्ज मुकदमे का विरोध करते हुए कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन

कचहरी इटावा पर जिला तथा शहर काँग्रेस कमेटी द्वारा वरिष्ठ काँँग्रेस नेता श्री प्रमोद तिवारी जी तथा काँग्रेस नेता विधानमंडल दल श्रीमती आराधना मिश्रा जी के विरुद्ध उ.प्र. सरकार द्वारा दर्ज किए गए फर्जी मुकदमों के विरोध में महामहिम राज्यपाल महोदय को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी इटावा के प्रतिनिधि एक्स्ट्रा मजिस्ट्रेट को सौंपा गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महासचिव तथा जिला प्रभारी प्रकाश प्रधान उपस्थित रहे। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव प्रकाश प्रधान ने कहा कि शासन सत्ता के दबाव में आकर हमारे वरिष्ठ नेताओं को फर्जी मुकद्दमों में फसाया जा रहा है क्योंकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आभास हो गया है कि कांग्रेस पार्टी विपक्ष की मुख्य भूमिका में अपना काम कर रही है और भाजपा की सत्ता को पलटने जा रही है इसी से परेशान होकर योगी की पुलिस हमारे नेताओं को फर्जी फसा रही है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष मलखान सिंह यादव ने कहा कि काँग्रेस पार्टी अपनें नेताओं के साथ पूरी ताकत से खडी है और अगर ये मुकद्दमे बापस नहीं लिए जाते तो किसी भी हद तक जाकर फिर प्रदर्शन किये जाऐंगे।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा कि जनता ने सांसद को उनके नाकारापन की बजह से सबक सिखाया है और अब ये नाकारा सांसद अपनी नाकामी छिपाने के लिए हमारे नेताओं पर झूंठे आरोप लगा रहे हैं पूरी काँग्रेस पार्टी अपनी नेताओं के साथ खडी है।