Sunday , September 8 2024

इटावा सिविल लाइन थाना पुलिस ने अवैध शराब के 620 क्वार्टर के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार किये

जनपद में शराब तस्करी के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा डॉ0 श्री बृजेश कुमार सिंह द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा तथा क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा अवैध रुप से शराब की बिक्री करने वाले गिरोह के 03 सदस्यों को कुल 620 क्वार्टर अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार किया गया ।
दिनांक 27.09.2021 को जनपद इटावा में अपराध व आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय इटावा के निर्देशों पालनार्थ थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर संदिग्ध वाहन व्यक्ति चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि एक ऑटो जिसमें देसी नाजायज शराब भरी हुई है स्टेशन की तरफ से डॉक्टर देवेंद्र यादव अस्पताल के सामने से होता हुआ चर्च के बराबर वाली रोड से आईटीआई चौराहे की तरफ जा रहा है मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंच कर संदिग्ध वाहन/व्यक्ति चेकिंग की जाने लगी तभी एक ऑटो आता दिखाई दिया जिस को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो नहीं रुका और ऑटो चालक ऑटो को पीछे मोड़कर भागने लगा। पुलिस द्वारा ऑटो का पीछा कर आवश्यक बल प्रयोग कर ऑटो चालक एवं उसमें बैठे दो लोगों को पकड़ लिया ।
पकड़े गए व्यक्तियों से पुलिस टीम द्वारा ऑटो में रखी शराब के बारे में पूछताछ की गई दो उन्होंने बताया कि हम लोग अवैध शराब तस्करी का काम करते हैं और ऑटो में जो शराब रखी है उसे भी बेचने जा रहे थे ।