Saturday , October 19 2024

बालामऊ विधानसभा की बदहाल स्थिति पर आंसू बहा रहा आम आदमी – प्रेम प्रकाश वर्मा

 

#बालामऊ,#हरदोई आज बालामऊ विधानसभा के *महमूदपुर खुर्द महमूदपुर कला जमुखिया उगपुर कटियामऊ* गांवो में आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम प्रकाश वर्मा व ग्रामसभा कटियामऊ की प्रधान सुशीला पासी के नेतृत्व में ग्राम स्तर पर अभियान चलाकर जनसभाएँ की गई।

जिसमें लोगों के साथ आम आदमी पार्टी के दिल्ली मॉडल फ्री बिजली, फ्री पानी, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था ,विश्व स्तरीय शिक्षा व्यवस्था, महिलाओं को फ्री बस यात्रा,बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा आदि मुद्दों को लेकर चर्चा की गई ।

साथ ही जिले की बालामऊ विधानसभा की बदहाल व्यवस्था पर भी प्रकाश डाला गया।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव प्रेम प्रकाश वर्मा ने कहा कि आज बालामऊ विधानसभा अपनी बदहाल स्थिति पर आसूँ बहा रही है। किसान ,मजदूर ,महिलाएं, युवा पूरी तरह से टूट चुके है। विधानसभा में लड़के जर्जर हैं,बिजली समय से नहीं आती,डीजल के आसमान छूते भाव से परेशान होकर किसान खुद को ही कोस रहा है। बढ़ती महंगाई में चैन से दो वक्त की रोटी खाना मुश्किल हो रहा है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा युवा मन मसोसकर रह गया है। दूध मुँही बच्चियों तक को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। ऐसे में इन सबकी सुध लेने वाला कोई नहीं है हर बार सिर्फ भोली भाली जनता को बेवकूफ बनाकर उनका वोट ले लिया जाता है बड़े-बड़े वादे कर दिये जाते है लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद सब वादें हवा-हवाई साबित हो जाते हैं बाद में कोई जनप्रतिनिधि दिखाई नहीं देता जैसे जनता से इनका कोई सरोकार ही ना हो।
भाजपा सरकार की नीति है मारो और मुआवजा दो।

इस मौके पर कटियामऊ ग्राम प्रधान सुशीला पासी ने कहा कि बालामऊ विधानसभा में चिकित्सा, शिक्षा, सड़क, बिजली सारी व्यवस्थाएं ध्वस्त चुकी है।

विधानसभा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर चिकित्सक नहीं है ,विधानसभा में सड़कें जर्जर और टूटी हुई है ,गांवों में बिजली समय से नहीं आती, सरकारी स्कूलों में बच्चों को पढ़ाने के नाम पर शिक्षक सिर्फ खानापूर्ति कर रहे हैं।

सुशीला पासी ने बालामऊ विधानसभा के लोगों से इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की और कहा आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो बुनियादीं सुविधाओं की बात करती है। जो विधानसभा को प्रगति और खुशहाली के रास्ते पर ले जा सकती हैं। हर आम आदमी का भला हो सकता है।

इस मौके पर बाल किशोर, किरन देवी ,जगदीश प्रसाद, देवेंद्र सिंह, जगरूप प्रसाद, परमाई लाल, मटरू ,आदि लोग मौजूद रहे।