Saturday , October 19 2024

पति-पत्नी की कलह में बच्ची की मौत पत्नी पर हत्या का केस

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में सोमवार को पति-पत्नी की कलह में दो वर्ष की मासूम बच्ची की जान चली गई। इस मामले में पति की तहरीर पर पुलिस ने महिला पर बच्ची की हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से पूरा गांव स्तब्ध है।

बैजनाथपुर उर्फ चरका गांव के जयप्रकाश सहानी अपनी पत्नी ज्योति के साथ गुजरात में रहता था। दोनों के बीच विवाद चल रहा था। रविवार को दोनों अपनी दो वर्ष की बच्ची के साथ गुजरात से घर आए थे। घर पहुंचने के बाद भी दोनों के बीच रविवार को विवाद हुआ। ग्राम प्रधान ने मामला शांत कराया। सोमवार की सुबह फिर विवाद शुरू हो गया। प्रधान की मौजूदगी में फिर पंचायत हुई। उसके बाद पति खेत में काम करने चला गया। थोड़ी देर बाद ही भाई उसे बुलाने पहुंचा। वह खेत से भागकर घर आया तो देखा कि पत्नी मासूम बच्ची के शव को आंचल में लेकर बैठी थी। जयप्रकाश के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची।

 

जयप्रकाश का कहना है कि उसकी पत्नी पर बुरी आत्मा का साया है। पत्नी ने ही गला दबाकर बच्ची की हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जयप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने ज्योति के खिलाफ बेटी की हत्या का केस दर्ज कर लिया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बैजनाथपुर उर्फ चरका गांव में पति-पत्नी की कलह में मासूम बच्ची की हत्या की सूचना मिली है। पति की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। – प्रदीप गुप्ता, एसपी