Thursday , October 24 2024

जेल या बेल: Mumbai Drugs Case में गिरफ्तार हुए आर्यन खान की जमानत पर आज कोर्ट में होगी सुनवाई

ड्रग्स मामले (Mumbai Drugs Case) में गिरफ्तार हुए आर्यन खान की जमानत पर मंगलवार को सुनवाई होनी थी . एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) ने 20 अक्टूबर तक के लिए अपना आदेश रिजर्व कर दिया था. सलाखों के पीछे खान की हालत ठीक नहीं है. वे जेल में डरे-सहमे से रह रहे हैं और साथ ही बहुत कम खाना-पीना ले रहे हैं.

नाडर ने बताया कि वो उसी बैरक में था, जहां इस वक्त आर्यन खान और क्रूज ड्रग्स केस के अन्य आरोपी भी हैं. उसकी ड्यूटी जेल में लोगों को खाना बांटने की थी. नाडर के मुताबिक, जेल में आने के बाद से आर्यन डरा हुआ सा है. वह शांत और अकेले ही रहता है, ज्यादा किसी से बात नहीं करता और घर से मुहैया कराए गए जीन्स और एक टी शर्ट है, जो वो पहनता है.

17 दिनों से बंद आर्यन खान को जमानत या कैद बरकरार रखने को लेकर आज एनडीपीएस कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है. 2 अक्टूबर को क्रूज पार्टी मामले में गिरफ्तार किए गए खान पहले एनसीबी की कस्टडी में थे. पिछले 10 दिनों से वे ऑर्थर रोड जेल में अंडर ट्रायल कैदी नम्बर 956 बनकर ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं. इस पूरे मामले में दो दिन तक सुनवाई चली, जिसके बाद एनडीपीएस कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक के लिए आर्डर रिजर्व कर दिया था.