Sunday , October 20 2024

इटावा की शिक्षिका से यमुना एक्सप्रेस वे पर नकदी सहित लाखों के जेवरात लूटे

यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार को लिफ्ट देकर शिक्षिका और सास से पांच हजार रुपये और लाखों के जेवरात लेकर कार सवार चार बदमाश फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित ने फोन से पुलिस से मामले की शिकायत की है।

इटावा निवासी अनामिका भदौरिया दनकौर क्षेत्र में इंटर कॉलेज में टीचर हैं। उनका कहना है कि शनिवार सुबह वह सास के साथ राजस्थान में ससुराल के लिए जा रही थीं। दोनों गलगोटिया विश्वविद्यालय के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थीं। तभी कार में चार लोग आए और दोनों को कार में बिठा लिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उनके बैग को अपनी सीट के नीचे रख लिया। इसके बाद आरोपियों ने उनके बैग में रखे करीब पांच हजार रुपये और लाखों रुपये के जेवरात उड़ा दिए।

 

पीड़ित का आरोप है कि जेवर से कुछ दूरी पर आरोपियों ने दोनों सास-बहू को यह कहकर कार से उतार दिया कि आगे आरटीओ चेकिंग कर रहे हैं। सवारिया ज्यादा हैं कार में इसलिए दोनों यहीं उतर जाएं। इसके बाद दोनों सास-बहू अपने बैग को लेकर वहीं उतर गईं। कार जाने के बाद जब उन्होंने अपने बैग को खोलना चाहा तो बैग की चेन को आरोपियों ने फेवीक्विक से चिपकाया हुई थी। काफी जद्दोजहद के बाद पीड़ित ने चेन को तोड़कर बैग खोला तो जेवरात और रुपये गायब थे।

पीड़ित ने उसके बाद डायल-112 पर कॉल करके अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ित का कहना है कि वह रविवार को करवाचौथ होने से ससुराल के लिए दनकौर से ही जेवरात लेकर रही थीं। दनकौर पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी कोई लिखित शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले में जांचकर कार्रवाई करने की बात कह रही है।