Wednesday , October 23 2024

स्कूटर पर निकले शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर पूछा लोगों का हाल

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने क्षेत्र की समस्याओं व लोगों से मिलने के लिए हमेशा उपलब्ध रहते हैं। सोमवार को वे सुबह हॉफ पेंट और टी शर्ट में स्कूटर पर क्षेत्र के लोगों के हालचाल जानने निकल पड़े। उन्हें लोगों ने समस्याएं बताईं तो तुरंत अधिकारियों को निर्देश कर हल कराया।

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर क्षेत्र के लोगों के बीच हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज सुबह वे घर पर बैठे थे। उन्होंने एक स्कूटर पर अपने समर्थक को बैठाया और क्षेत्र के लोगों की समस्याएं जानने निकल पड़े। मंत्रीजी को स्कूटर पर क्षेत्र में घूमते देखकर उनके समर्थक भी साथ हो गए तो मंत्रीजी के साथ कई दोपहिया गाड़ियों का काफिला हो गया।

 

निराश्रित पेंशनभोगी से हालचाल पूछा
स्कूटर से एक मोहल्ले में पहुंचे मंत्रीजी को एक महिला रास्ते में मिली तो उसके पैर छूये। उनसे मंत्रीजी ने पूछा कि पेंशन मिल रही है या नहीं। उसके जवाब सुनकर वे संतुष्ट हो गए और आगे चल गए। क्षेत्र के भ्रमण  में मंत्रीजी को सफाई और पानी की समस्याएं बताई गईं। एक स्थान पर पानी की ज्यादा समस्या थी तो टैंकर से पानी उपलब्ध कराया।

नाली में उतरे तो बिजली के खंभे पर चढ़ चुके हैं मंत्रीजी
सुर्खियों में रहने वाले शिवराज सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर इसके पहले एक बार गंदगी की समस्या से परेशान एक मोहल्ले के लोगों की शिकायतों और अधिकारियों को सबक देने के लिए खुद नाली में उतर गए थे। नाली को साफ भी किया। इसी तरह बिजली की समस्या पता लगने पर खंभे पर भी चढ़ चुके हैं। इसको लेकर कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि मंत्रीजी केवल सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा करते हैं।