Sunday , September 8 2024

पुलिस ने 3 बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की दर्जनों बाइकें और अवैध असलाह बरामद।

  1. पुलिस ने 3 बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की दर्जनों बाइकें और अवैध असलाह बरामद। पुलिस ने 3 बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की दर्जनों बाइकें और अवैध असलाह बरामद।

जनपद सहारनपुर की नकुड थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहाँ पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 11 मोटरसाइकिल व अवैध असलाह कारतूस बरामद किये हैं। जानकारी अनुसार ये बाइकें दिल्ली, बागपत आदि क्षेत्रों से भी चुराई गई थी।

नकुड़ कोतवाली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीओ अरविंद सिंह पुंडीर ने जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में वाहन चोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बीती रात 9 बजे मोहद्दीनपुर चौराहे से हर्ष उर्फ छंगा पुत्र सुशील निवासी साधोली, मोनू पुत्र कंवर पाल निवासी पिलखना थाना नकुड व विक्रांत पुत्र संजय निवासी इस्माइल नगर थाना थाना भवन को स्प्लेंडर मोटरसाइकिल up11 ए आर 6945 जिसका मुकदमा थाने पर दर्ज था व हीरो डीलक्स बिना नंबर की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया था। जिनके पास से 2 अवेध तमंचे 315 बोर मय कारतूस बरामद किए थे, गिरफ्तार चोरों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अन्य जनपदों से भी मोटर साइकिल चोरी करना कबूल किया और युमना नगर, बागपत, दिल्ली आदि से भी बाइक चोरी करना कबूल किया और उनकी निशान देही पर ही पुलिस ने कुल 11 मोटरसाइकिल बरामद की है। सीओ अरविंद सिंह पुंडीर ने बताया कि उक्त चोर शातिर गिरोह बंद है जो भिन्न भिन्न क्षेत्रो से बाइक चोरी करते थे थे उन्होनें बताया कि पूर्व में इनका कोई अपराधिक इतिहास है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।