Saturday , October 19 2024

हरदोई- सपा नेताओं ने कराया कलक्ट्रेट में दवा का छिड़काव

हरदोई- सपा नेताओं ने कराया कलक्ट्रेट में दवा का छिड़काव
हरदोई प्रदेश में डेंगू महामारी के चलते कई लोगों की जानें जा चुकी हैं इसके बचाव को लेकर सपा नेता रामज्ञान गुप्ता द्वारा आज ज़िला कलेक्ट्रेट कचहरी में ज़िलाधिकारी कार्यालय के पास से दवा का छिड़काव कराया गया।
आज दवा छिड़काव अभियान को अधिवक्ता संघ हरदोई के पूर्व अध्यक्ष राम प्रताप सिंह यादव ने हरी झंडी देकर रवाना किया।
पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि इस सराहनीय पहल के लिए सपा नेता रामज्ञान गुप्ता को बहुत बहुत बधाई व आभार जिन्होंने हरदोई के नागरिक होने के नाते इस डेंगू जैसी बीमारी के लिए दवा का छिड़काव कराया। डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी के चलते सरकार व हरदोई नगर पालिका द्वारा कहीं भी कोई दवा का छिड़काव या फाँगिग नहीं कराई जा रही है।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि डेंगू एक बहुत ही खतरनाक बीमारी है जिसके बचाव के लिए मेरे द्वारा नगर के 26 वार्डो की हर एक गली में दवा का छिड़काव कराया जाएगा किसी की भी जान डेंगू से ना जाए। इसके के लिए मैं पूरा प्रयास करूँगा। मैं अपने संसाधनों से पूरे शहर में यह अभियान चलाया जा रहा है।

इस मौके पर सपा नेता मुकुल सिंह आशा,अतुल उपाध्याय एडवोकेट,चंद्रशेखर पाल एडवोकेट,राम प्रताप यादव एडवोकेट,विजय पांडेय एडवोकेट,कौशलेंद्र यादव एडवोकेट,कुलदीप यादव एडवोकेट,बलवीर सिंह एडवोकेट, अनूप दीक्षित एडवोकेट,अनुपम यादव एडवोकेट,देवेंद्र सिंह एडवोकेट,संजय सिंह यादव एडवोकेट,महेश गुप्ता एडवोकेट, अलंकार सिंह एडवोकेट,अंकित सिंह,मंजीत राठौर आदि लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट
श्यामू राजपूत हरदोई