Monday , October 21 2024

भरथना सांसद खेल स्पर्धा में ओपन वर्ग के खिलाड़ियों ने खेल प्रदर्शन किया

भरथना

सांसद खेल स्पर्धा में ओपन वर्ग के खिलाड़ियों ने खेल प्रदर्शन किया,विजेता-उपविजेता टीम व खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान कर हौसला अफजाई की गई,तहसील स्तरीय तीन दिवसीय खेल स्पर्धा का समापन हुआ।

क्षेत्र अंतर्गत मोढी गांव के मिनी स्टेडियम में तहसील स्तरीय तीन दिवसीय सांसद खेल स्पर्धा के आखरी दिन मंगलवार को बालक वर्ग में 3000 मीटर की दौड़ में अदलीपुर के अजीत कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि द्वितीय व तृतीय स्थान पर भरथना के रोहित कुमार, महेवा के सौरभ ठाकुर रहे,800 मीटर की दौड़ में पाली के दिलीप कुमार प्रथम स्थान प्राप्त किया,जबकि उरेंग की प्रबल प्रताप सिंह दूसरे व भरथना के रोहित कुमार तीसरे स्थान पर रहे, 400मीटर की दौड़ में पाली के दिलीप कुमार  पहले स्थान पर रहे जबकि द्वितीय व तृतीय स्थान पर उरेंग प्रबल प्रताप सिंह व सहजपुर के विपुल रहे, 200मीटर की दौड़ में सरायचौरी के त्योगेन्द्र कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि दूसरे व तीसरे स्थान पर नगला छोटे के घनश्याम व नगला छोटे के ही महावीर सिंह रहे,100 मीटर की दौड़ में नगला छोटे के घनश्याम ने बाजी मारते हुए पहला स्थान प्राप्त किया,जबकि दूसरे व तीसरे स्थान पर क्रमशः सरायचौरी के त्योगेन्द्र कुमार व नगला खनता के मोहित कुमार रहे। कबड्डी प्रतिस्पर्धा में जनता इंटर कॉलेज बी की टीम ने अपने ही विद्यालय की ए टीम को परास्त कर जीत हासिल की। बॉलीबाल प्रतियोगिता में भवानीपुर की टीम ने महानेपुर की टीम को हराया।

इसी प्रकार बालिका वर्ग की 800 मीटर की दौड़ में बकेबर कई शालिनी अब्बल रही,जबकि साम्हो की मोना दूसरे व महेवा की जानवी तीसरे स्थान पर रही।

400 मीटर की दौड़ में बकेबर की शिवानी ने पहले स्थान प्राप्त किया जबकि द्वितीय व तीसरे स्थान पर क्रमशः भरथना की शालिनी व भरथना की मोहनी रही,200 मीटर की दौड़ में बकेबर की शिवानी पहले स्थान पर रही,जबकि दूसरे स्थान पर महेवा की दीपशिखा व तीसरे स्थान पर महेवा की नंदनी चौहान रही,100 मीटर की दौड़ में बकेबर की शिवानी पहले स्थान पर रही,दूसरे स्थान पर बकेबर की खुशबू व तीसरे स्थान पर महेवा की प्रेरणा गौतम रही।

बालिका वर्ग की खो-खो प्रतिस्पर्धा में जनता इंटर कॉलेज की टीम ने केएन इंटर कॉलेज कुँअरा को परास्त कर जीत हासिल की।

विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में विजेता व उपविजेता टीम व खिलाड़ियों को बतौर अतिथि सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल,एसडीएम विजय शंकर तिवारी,बीडीओ प्रतिमा शर्मा आदि ने मैडल व प्रशस्ति पत्र देकर उत्साहबर्धन किया।

इस दौरान बीईओ महेवा दीपक अवस्थी,पीटीआई योगेंद्र चौधरी, शोएब आलम, अतुल कुमार आदि मौजूद रहे।

फ़ोटो