Monday , October 21 2024

इटावा- शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण की समस्या को लेकर इटावा के शहर कोतवाल आये अलर्ट मोड पर।

इटावा शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण की समस्या को लेकर इटावा के शहर कोतवाल आये अलर्ट मोड पर।

कोतवाल ने शहर के मेन मार्केट में घूम कर दुकानदारों की दुकानों के बाहर फुटपाथ पर लगी दुकानों को सख्ती से हटवाया।

*मुख्य बाजार से शहर कोतवाल के जाने के बाद फुटपाथ पर दुकानों को पुनः विधिवत रूप से दुकानदारों के द्वारा सजा लिया गया।

इटावा शहर की मेन मार्केट के व्यापारी शहर कोतवाल के आदेशों की खुलेआम उड़ा रहे हैं धज्जियां।

*व्यापारियों द्वारा बताया गया है कि व्यापार मंडल के नेता हम लोगों की कोई बात नहीं सुनता हैं और व्यापार मंडल किस चीज की मीटिंग करता है यह भी हम व्यापारियों को पता नहीं चलता है।

शहर कोतवाल द्वारा आज सुबह अतिक्रमण हटाने के बाद मेन मार्केट में काफी सालों के बाद रोडो का चौड़ीकरण देखने को मिला लेकिन कोतवाल के जाते ही मेन मार्केट की 30 फुट रोड अतिक्रमण युक्त होकर 20 फुट में तब्दील हो गई।

*आज सुबह अतिक्रमण हटवाने के बाद जब कोतवाल साहब मैन मार्केट से चले गए उसके बाद मुख्य मार्केट में हल्के जाम जैसी स्थिति जस की तस हो गई और पुनः गाड़ियों का अंबार मेन मार्केट में देखने को मिला जिससे आम जनमानस बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है।

इटावा के शहर कोतवाल ने एक दिन पहले ही अपील की है कि अगर हम सब लोग मिलकर मेन मार्केट से अतिक्रमण को हटाएंगे तभी हमारा इटावा स्वच्छ व सुंदर बन सकेगा।*

शहर कोतवाल ने शहर के मुख्य मार्केट में अपने जेब्रा पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया है जो कि घूम घूम कर अतिक्रमण का जायजा लेते रहते हैं मगर इसके बावजूद भी व्यापारियों द्वारा अपनी दुकानों की हद से बाहर निकल कर अतिक्रमण किया जा रहा है।

व्यापार मण्डल के जिला अध्यक्ष संतोष चौहान व नगर अध्यक्ष आलोक दीक्षित ने कहा है कि जो दुकानदार अपने सामने फड़ लगवा रहे है या हठ ठेले लगवा रहे है उन दुकानदारों पर प्रसाशन सख्त कार्यवाही करे स्वच्छ इटावा बनाने के लिये अपनी दुकान के बाहर डस्टवीन भी रखें। और फुटपात लगाने बालों के लिये एक जगह निश्चित करें।