Sunday , October 20 2024

इटावा- नागलपालिका ठेका प्रथा के कर्मचारियों के बढ़े हुए वेतन को तत्काल लागू कराकर दिया जाए : शरद बाजपेयी

ठेका प्रथा के कर्मचारियों के बढ़े हुए वेतन को तत्काल लागू कराकर दिया जाए : शरद बाजपेयी

वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने नगर पालिका ठेका प्रथा कर्मचारियों के वेतन वृद्धि को तत्काल प्रभाव से लागू करने के लिए ई.ओ. विनय मणि त्रिपाठी को ञापन सौंपा।
पिछले कई वर्षों से शरद बाजपेयी कर रहे हैं वेतन वृद्धि की माँग, पिछले कार्यकाल में एक बार बढ़वा चुके हैं वेतन

इटावा, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जाने माने समाजसेवी सभासद शरद बाजपेयी ने आज ई.ओ. नगर पालिका विनय मणि त्रिपाठी से मुलाकात कर ठेका प्रथा कर्मचारियों के बढ़े हुए वेतन को तत्काल लागू कराकर दिलाने हेतु ञापन सौंपा।
भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि ठेका प्रथा कर्मचारियों के वेतन वृद्धि का प्रस्ताव बोर्ड में सभी सम्मानित सभासदगणों द्वारा पास कराया जा चुका है और मैं बराबर वेतन वृद्धि को लेकर अपना प्रस्ताव देता रहा हूँ और अब ये बोर्ड में पास भी हो चुका है, मैंने पिछले कार्यकाल में भी वेतन वृद्धि की माँग उठाते हुए वेतन वृद्धि कराई थी। लेकिन अब बोर्ड में पास होने के बावजूद भी इन कर्मचारियों को बढ़ा हुआ वेतन नहीं दिया जा रहा है।
भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि मेरी माँग है कि तत्काल ही इन कर्मचारियों की वेतन वृद्धि को सुनिश्चित करते हुए कर्मचारियों को बढ़े हुए वेतन के साथ ही वेतन दिया जाए। उन्होंने कहा कि मैं सदैव कर्मचारियों के हित में उनके साथ हूँ।
ई.ओ. नगर पालिका विनय मणि त्रिपाठी ने भाजपा नेता शरद बाजपेयी को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द नियमानुसार कार्यवाही करते हुए बढ़े हुए वेतन के साथ ही वेतन दिलाने का कार्य किया जाएगा।