Monday , October 21 2024

इटावा- ईशान पोरवाल का आईआईटी में चयन होने पर विद्यालय परिवार ने स्वागत कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की

भरथना

ईशान पोरवाल का आईआईटी में चयन होने पर विद्यालय परिवार ने स्वागत कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इटावा जयोत्री एकेडमी भरथना के छात्र ईशान पोरवाल ने आई0आई0टी0 (सिविल) में 8537वीं रैंक प्राप्त करके आई0आई0टी0 इन्दौर में प्रवेश लिया है।ईशान की सफलता पर विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में चयनित छात्र ईशान व उनके पिता योगेश पोरवाल, माता इंदु पोरवाल का विद्यालय निदेशक नितिन पोरवाल,प्रधानाचार्य योगेंद्र मिश्रा,एचओडी शीला मिश्रा आदि रोली-चंदन लगाकर व माल्यार्पण कर स्वागत सत्कार किया गया।वही संस्थापक व पूर्व पालिकाध्यक्ष मनोज पोरवाल ने चयनित छात्र को शुभाशीष देकर उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

चयनित मेधावी ईशान पोरवाल ने बताया कि उसने 12वीं की परीक्षा जयोत्री एकेडमी से उत्तीर्ण करने के बाद उपरोक्त परीक्षा की तैयारी के लिए स्वयं के नोट्स तैयार करके घर पर ही शिक्षण कार्य किया। शिक्षण सम्बन्धी कोई परेशानी आने पर विद्यालय के शिक्षकों व ऑनलाइन कक्षाओं की मदद ली। पिता योगेश पोरवाल व माता इन्दू पोरवाल ने सकारात्मक सहयोग कर सदैव हौसला अफजाई की गई।

निदेशक नितिन पोरवाल व प्रधानाचार्य योगेन्द्र मिश्रा ने बताया कि हमारी संस्था के छात्र ईशान पोरवाल का देश की प्रतिष्ठित प्रतियोगी परीक्षा आई0आई0टी0  में पहले ही प्रयास में चयन होने पर पूरा विद्यालय परिवार स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

इस मौके पर गोविन्द शाक्य, जितेन्द्र भारती, सुमित यादव आदि मौजूद रहे।

 

फोटो