Monday , October 21 2024

मथुरा – भारतीय किसान यूनियन (अ) की राया ब्लॉक सभागार में बैठक हुई संपन्न ।*

मथुरा – भारतीय किसान यूनियन (अ) की राया ब्लॉक सभागार में बैठक हुई संपन्न ।*

भारतीय किसान यूनियन अंबावता की जिला कमेटी की बैठक ब्लॉक सभागार राया में संपन्न हुई । जिसमे किसानों की तमाम समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया गया ।
बैठक में आवारा गोवंश , सिंचाई के लिए अघोषित विद्युत कटौती , एवं डीएपी व खाद की किल्लत एवं कालाबाजारी तमाम किसानों से जुड़ी समस्याओं को लेकर पूरे जिले से आए हुए पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया गया । भारतीय किसान अंबावता के जिलाध्यक्ष राजकुमार तोमर ने बताया कि किसानों की समस्याओं को लेकर जिला मुख्यालय की समस्त तहसीलों पर प्रदर्शन किया जाएगा । आगे उन्होंने बताया कि पूर्व में भी भारतीय किसान यूनियन अंबावता द्वारा ज्ञापन के माध्यम से किसानों की समस्याओं से जिले के आला अधिकारियों को अवगत कराया जाता रहा है लेकिन आज तक उन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है।
सिंचाई के लिए अघोषित विद्युत कटौती ने किसानों के लिए समस्या पैदा कर दी है । आगामी 14 दिसम्बर को मांट टोल प्लाजा पर प्रदर्शन किया जाएगा ।
बैठक में जिला संयोजक उदयवीर सरपंच अवधेश रावत अध्यक्ष अनुशासन एवं निर्णायक समिति तहसील अध्यक्ष मांट सोनवीर सिंह तहसील महासचिव मांट सत्तो बृजेश राघव चंद्रपाल सिंह तहसील अध्यक्ष महावन संदीप सिंह कुलदीप चौधरी लोकेश बघेल गोपाल पांडे धर्मेंद्र प्रधान अर्जुन पहलवान हरपाल प्रधान सुभाष सिंह संतलाल जय चौधरी भूपेंद्र सिंह बंटी मान पाल मलिंगा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

रिपोर्ट /- प्रताप सिंह