Tuesday , October 22 2024

बुलंदशहर – हाजी यूनुस ने लगाया अपने भतीजे पर फिरौती देकर हमला कराने का आरोप/

*बुलंदशहर*

*स्लग — ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस ने लगाया अपने भतीजे पर फिरौती देकर हमला कराने का आरोप/SSP  संतोष कुमार सिंह ने की बड़ी कार्यवाही*

बुलंदशहर में रालोद नेता हाजी यूनुस ने अपने भतीजे पर फिरौती देकर जानलेवा हमले का लगाया आरोप, रालोद नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस ने बताया कि दिल्ली के एक शातिर गैंग को 40 लाख की सुपारी जानलेवा हमले के लिए दी गई। हाजी यूनुस ने अपने भतीजों पर शातिर गैंग से संबंध होने का भी लगाया आरोप, हाजी यूनुस को मिली एक शातिर गैंग की क्लिपिंग जिसको वह जल्द ही प्रशासन और पुलिस को सौपेंगे। हाजी यूनुस ने बताया कि पूर्व में भी उनके भाई और उनकी भाभी की हत्या उनके भतीजे के द्वारा कराई गई थी। हाजी यूनुस ने पुलिस द्वारा मिली सुरक्षा को बताया नाकाफी, रालोद नेता यूनुस ने कहा कि जिस तरीके से स्वचालित हथियारों से जानलेवा हमला हुआ और मेरे एक साथी की मौत के साथ 5 अन्य लोग घायल हुए कम से कम मुझे छह सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराए जाने चाहिए। हाजी यूनुस पूर्व ब्लाक प्रमुख रहे हैं और वर्तमान में उनकी पत्नी ब्लाक प्रमुख हैं उनको विकास कार्यों के लिए गांव गांव जाना पड़ता है। जिससे उनकी जान को खतरा बना हुआ है। घटनास्थल पर जो गोलियां मिली हैं वह प्रतिबंधित बोर 9 एमएम की है और जिस तरीके से हमलावरों ने गोलीबारी की थी उससे लगता है कि उनके पास पिस्टल के अलावा कार्बाइन भी थी। आरोपियों पर एनएसए और गैंगस्टर में कार्रवाई की जाएं।

वहीं SSP bulandshahr संतोष कुमार सिंह ने कठोर कार्रवाई करते हुए नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपए इनाम घोषित किया है। तथा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु 5 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस टीम द्वारा लगातार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही है। नामजद दो आरोपी असद व हारिस घटना से पहले विदेश चले गए थे ताकि पुलिस को उन पर शक ना हो।पुलिस ने बाकी आरोपियों को विदेश भागने से रोकने हेतु लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।