Sunday , October 20 2024

इटावा जिन्दादिली का नाम है उपनिरीक्षक अरुण कुमार,गरीबों का मसीहा

जिन्दादिली का नाम है उपनिरीक्षक अरुण कुमार,गरीबों का मसीहा

गरीबों और असहाय लोगों को खानपान सामिग्री के साथ बांटे कंबल

जसवंतनगरनगर। बलरई थाने के कार्यवाहक थानाध्यक्ष की जिन्दा दिली दिखी।यूपी पुलिस के अमानवीय चेहरों के तो कई मामले आपने देखे होंगे, लेकिन बलरई इटावा में पुलिस की जिंदादिली दिखी। जिसमें पुलिस गरीब और बेसहारा लोगों के लिए मददगार बन कर सामने आई है। खास बात ये है कि पुलिसकर्मियों की ये जिंदादिली उस वक्त दिखी जब कंपा देने वाली सर्दी का सामना कर रहे झोपड़ियों में सो रहे गरीबों को पुलिस ने कंबल बांटकर अपनी जिंदादिली का परिचय दिया। खास बात यह है कि पुलिस ने ये कंबल अपनी तनख्वाह के पैसों से बांटे हैं।
दरअसल, शर्दी के चलते तमाम ऐसे लोग हैं, जिनके पास सर्दी को दूर करने के इंतजाम नहीं थे इसे देखकर कार्यवाहक थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने अपनी टीम के साथ फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे
इसी के चलते कार्यवाह थानाध्यक्ष अरुण कुमार और उपनिरीक्षक वृजनन्दन के साथ क्षेत्र सड़क के किनारे रहने वाले गरीब लोगों को


के साथ साथ गांव बलरई, दोदुआ, गोपालपुर, गढी रामधन आदि गांव में गरीब एवं बेसहाय लोगों को कार्यवाहक थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक अरुण कुमार द्वारा खानपान की सामग्री एवं मदद के लिए देर रात मौके पर जाकर उन्हें कंबल वितरित किए। जो भी पालीथीन या फटे पुराने गुदड़े में लिपटा सोता हुआ दिखा पुलिस ने उसे कंबल से ढक दिया। पुलिस का कहना है कि लोगों को गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।