Sunday , October 20 2024

मेरठ असदुदीन ओवैसी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। कहा कि बीजेपी आ रही है तो हिंदुओ की वोट से आ रही है। मुसलमान की वोट से नहीं। मुसलमान का नेता कौन है ये बात बताने आया हूं।

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मेरठ में बिजली बंबा बाइपास पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया। कहा कि बीजेपी आ रही है तो हिंदुओ की वोट से आ रही है। मुसलमान की वोट से नहीं। मुसलमान का नेता कौन है ये बात बताने आया हूं।

 

मेरठ में एआइएमआइएम पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में ओवैसी ने कहा कि 18 साल की लड़की वोट दे सकती है, लेकिन शादी नहीं कर सकती। ऐसा कानून लाना चाहते हैं मोदी। अब बीजेपी वाले कहेंगे कि ओवैसी भड़काऊ भाषण देता है। महिलाओं के खिलाफ है। मलियाना में 70 मुसलमानों का कत्लेआम हुआ। 34 साल बाद मुकदमा खत्म नहीं हुआ। हाशिमपुरा कांड को भी ओवैसी ने याद किया। मोदी कहते है कि गंगा एक्सप्रेस वे बनने से फायदा होगा। लेकिन मोदी मेरठ की ट्रैफिक प्रॉब्लम हल नहीं कर पाए। बीजेपी आ रही है तो हिंदुओ की वोट से आ रही है। मुसलमान की वोट से नहीं। मुसलमान का नेता कौन है, ये बात बताने आया हूं। न सपा, न बसपा, न कांग्रेस न भाजपा में।