Sunday , October 20 2024

औरैया,तीन मीटर लम्बा अजगर निकलने से गांव में मची खलबली

औरैया,तीन मीटर लम्बा अजगर निकलने से गांव में मची खलबली

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से अजगर को पकड़कर बीहड़ में छुड़वाया।

फफूंद (औरैया) थाना क्षेत्र के एक गांव में खेतो पर लगी समर के पास में दोपहर को अजगर निकलने से ग्रामीणों में खलबली मच गई। खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने अजगर को देखा, तो उन्होंने शोर मचा दिया। ग्रामीण एकत्रित हो गये। अजगर निकलने की सूचना फफूंद पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुच गई। जहां पर उन्होंने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह अजगर को बोरे में भरा और बीहड़ में छोड़ दिया है।

थाना क्षेत्र के गांव मुढ़ी निवासी हरी ज्ञान सिह के खेत गांव के बहार स्थित है खेतो पर ही समर सेविल लगी हुई है। बुधवार की दोपहर खेतो पर किसान अपनी फसल देखने के लिए गये हुये थे। तभी वहां पर तीन मीटर लम्बा एक अजगर दिखाई दिया। अजगर देख किसानो के हाथ पाव फूल गये देखते ही देखते अन्य ग्रामीण भी अजगर को देखने के लिए एकत्रित हो गये। पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से अजगर को पकड़ कर प्लास्टिक बोरे भर कर जंगल मे छुड़वा दिया गया।

थानाध्यक्ष जितेंद्र सिह ने बताया कि किसान खेतों पर फसल देखने के लिए गए हुए थे। उनकी नजर अजगर पर पड़ी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर गई। जहां पर कड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों की मदद से अजगर को प्लास्टिक बोरी में भरकर बीहड़ में छोड़ दिया गया है।

रिपोर्टर :: आकाश उर्फ अक्की भईया फफूंद