Saturday , October 19 2024

बाइक बाजार फाइनेंस ने नवंबर 2021 में हीरो मोटोकॉर्प के टू-व्हीलर्स के लिए 100 करोड़ रुपये का लोन वितरित किया

जयपुर, 2022: बाइक बाजार फाइनेंस ने नवंबर 2021 में हीरो मोटोकॉर्प की मोटरसाइकिलों एवं स्कूटर्स की रेंज के लिए 100 करोड़ रुपये का लोन वितरित किया है। बाइक बाजार फाइनेंस, बाइक बाजार की एक शाखा है और भारत की पहली टू-व्हीलर लाइफ साइकल मैनेजमेंट कंपनी है।
बाइक बाजार फाइनेंस दुनिया के सबसे बड़े मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प के साथ मिलकर मुख्य रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले उन ग्राहकों को तेज एवं लचीले लोन्स की सुविधा प्रदान करता है, जिनके पास बैंक और दूसरे फाइनेंस संस्थानों से लोन लेने की सुविधा नहीं है।
हीरो मोटोकॉर्प में सेल्स एंड ऑफ्टर सेल्स के हेड नवीन चौहान ने कहा, “बाइक बाजार फाइनेंस 2019 से हमारे साथ जुड़ा हुआ है, जो मुख्य रूप से ग्रामीण बाजारों में हमारे डीलरों और ग्राहकों के लिए मूल्य जोड़ रहा है। डायरेक्ट कलेक्शन मॉडल की उनकी अनूठी पेशकश को ग्रामीण बाजार में हमारे ग्राहकों और चैनल पार्टनर्स दोनों ने ही अच्छी तरह से स्वीकार किया है। हम उनके विस्तार और एक महीने में 100 करोड़ रुपये के लोन वितरण की उपलब्धि को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”
इस मामले पर अपनी बात रखते हुए बाइक बाजार के को-फाउंडर और ज्वाइंट एमडी श्री वी करुणाकरण ने कहा, “2017 में हमारे पहले एक करोड़ रुपये के वितरण का लक्ष्य हासिल करने में हमें तीन महीने लग गए थे और आज हम एक ही महीने में 100 करोड़ रुपये के वितरण के स्तर पर पहुंचने में सफल रहे हैं। यह हमारे लिए शानदार उपलब्धि है, जो हीरो मोटोकॉर्प टीम और उसके नेटवर्क पार्टनर के समर्थन के बिना संभव नहीं होती। हम अपनी अनूठी पेशकश का निर्माण करने और अपने नेटवर्क और ओईएम पार्टनर्स के लिए मूल्य जोड़ने और विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”
बाइक बाजार फाइनेंस उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिम बंगाल राज्यों में 400 से ज्यादा जगहों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है। कंपनी अगले वित्त वर्ष तक इन राज्यों पर मजबूती से ध्यान देने और मौजूदा जगहों से दोगुनी जगहों को कवर करने की योजना में है।