Sunday , October 20 2024

जसवन्तनगर में पत्रकारों द्वारा नेकी के कार्य की हुई शुरुआत*

गरीबों के लिए ‘नेकी की दीवाल’ का उपजिलाधिकारी ने किया उद्घाटन*

जसवन्तनगर में पत्रकारों द्वारा नेकी के कार्य की हुई शुरुआत*

तन ढकने को टूट पड़े जरूरतमंद – कम्बलों का भी हुआ वितरण*

जसवंतनगर(इटावा)।* गरीबों, असहायों और जरूरत मन्दों के लिए गुरुवार को यहां हाइवे बसस्टेंड चौराहा पर अंडरब्रिज के नीचे *‘नेकी की दीवाल’* की स्थापना कर जनसेवा का कार्य संचालित किया गया।इस *नेकी की दीवाल का उद्घाटन* गाजे बाजे औऱ आतिशबाजी के मध्य फीता काटकर उपजिलाधिकारी जसवंतनगर नम्रता सिंह ने किया।
*एसडीएम* ने इस अवसर पर कहा कि इस तरह के जनसेवा कार्य इसलिए औऱ भी ज्यादा पुण्यार्जक हैं क्योंकि इसमें समाज का हर वर्ग कुछ न कुछ सहयोग कर सकता है।उन्होंने प्रेस क्लब जसवंतनगर को इस तरह की दीवाल स्थापित करने के लिए बधाई दी।
*अध्यक्ष* वेदव्रत गुप्ता और सचिव रामवीर सिंह यादव, कार्यक्रम संरक्षक ऋषि कांत चतुर्वेदी ने एसडीएम का स्वागत करते भरोसा दिलाया कि उनकी संस्था नगर में समाजसेवा के कार्य करने में प्रशासन के कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।
*क्लब* के पदाधिकारियों अनुराग गुप्ता,यशवंत चतुर्वेदी,मो.आसिफ, आलोक उपाध्याय द्वारा एसडीएम व मौजूद आरएसएस के जिला संघ चालक रामनरेश शर्मा के कर-कमलों से एक दर्जन से अधिक गरीबों को कम्बल वितरित कराए गए।
*‘नेकी की दीवाल’ पर* सबेरे से ही लोग कपड़े लेकर दान करने आने लगे थे।उद्घाटन के बाद असहाय लोग कपड़ों पर टूट पड़े औऱ अपने तन ढंकने को उन्हें ले गए।
*इस अवसर पर* प्रेस क्लब के सदस्य ब्रजेश यादव,शैलेन्द्र प्रजापति, मोहन राजपूत,मो जानिब,तुलसी दास शुक्ला के अलावा पालिका ई ओ रामेंद्र सिंह यादव,सपा नेत्री सत्यवती यादव, आरएसएस नगर कार्यवाह राजकुमार यादव, सभासद मो.राशिद सिद्दीकी, मो.जहीर,डॉ पुष्पेंद्र पुरवार, इरसाद अहमद नासवी,वेद चतुर्वेदी,व्यास चतुर्वेदी समेत नगर के अनेक समाजसेवी मौजूद थे