Monday , October 28 2024

*औरैया,सपा समर्थकों ने भाजपा समर्थक को पीटा, भाजपा प्रत्याशी की जीत का पोस्ट डालने पर हुआ विवाद, घर पर आकर गाली गलौज और मारपीट की!

*औरैया,सपा समर्थकों ने भाजपा समर्थक को पीटा, भाजपा प्रत्याशी की जीत का पोस्ट डालने पर हुआ विवाद, घर पर आकर गाली गलौज और मारपीट की!*

*औरैया।* दिबियापुर सीट पर भाजपा के कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह व सपा के प्रदीप यादव के बीच चुनाव फंसा रहा। एक भाजपा कार्यकर्ता ने लाखन सिंह के जीत की पोस्ट सोशल मीडिया में कर दी, लेकिन जीत सपा प्रत्याशी प्रदीप की हुई।पीड़ित ने बताया कि इसी बात पर सपा समर्थकों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। हर्राजपुर निवासी अनुराग शुक्ला पुत्र श्याम मनोहर को लहूलुहान हालत में सीएची में भर्ती कराया गया। यहां अनुराग ने बताया कि उसने सोशल मीडिया पर 273 वोटो ंसे लाखन सिंह राजपूत की जीत की पोस्ट डाल दी थी।इस पर गांव के ही एक युवक ने फोन पर उसको धमकी दी थी। जिस पर कहासुनी हुई। शुक्रवार को सपा समर्थकों ने मेरा घर पर हमला कर दिया। वो लोग गाली गलौज करने लगे। मेरे सिर में लोहे की रॉड मार दी। जिससे मेरे सिर में गंभीर चोट आई।लड़ाई को देख मेरे चाचा हरी नारायण और मेरी बहन बीच बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट कर दी।मेरे चाचा के हाथ में बांका से प्रहार कर दिया। जिससे उनकी उंगली कट गई। पीड़ितों ने सीएचसी दिबियापुर में इलाज करवाया। दिबियापुर पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर :-: आकाश उर्फ अक्की भईया फफूंद