Monday , October 28 2024

इटावा 48 घंटे बीत जाने के बाद भी इटावा पुलिस के हाथ खाली

इटावा 48 घंटे बीत जाने के बाद भी इटावा पुलिस के हाथ खाली हैं। रविवार को बकेवर क्षेत्र में बच्ची का कटा हुआ सिर मिला था। लेकिन अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने डीसीआरबी, एनसीआरबी को सूचना भेजी है। शिनाख्त न होने की वजह से तीन दिन बाद सिर का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

दरअसल, बकेवर के एनएच दो हाइवे क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी के सामने किसान राजेश नारायण अपने बाग में भैसे बंधने के लिए आया थ। तभी पीपल के पेड़ के नीचे करीब एक वर्षीय बच्ची का सिर कटा दिखाई दिया। सूचना पर स्थानीय सहित पुलिस के आलाधिकारी व फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास लोगों से काफी पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस को आशंका है कि कहीं और हत्या करने के बाद सिर यहां फेंका गया है।

एसएसपी जय प्रकाश ने बताया कि घटना स्थल के एक किलोमीटर के आसपास क्षेत्र में बच्ची के धड़ की तलाश करवाई गई थी लेकिन कोई सुराग अभी नहीं मिल सका है। शिनाख्त नहीं होने के कारण सिर का पोस्टमार्टम तीन दिन बाद होगा। कई टीमें शिनाख्त के प्रयास में लगी हुई हैं।

आसपास के जनपदों में भी बच्ची के सिर की सूचना भेज दी गई है। जिससे कही कोई गुमशुदगी हो तो शिनाख्त हो सके। बच्ची कहा से लापता है, इसके लिए डीसीआरबी, एनसीआरबी को भी सूचना भेजी गई है।