Monday , October 28 2024

इटावा दंबंगों के हमले में युबक हुआ गम्भीर रूप से घायल।

         इटावा दंबंगों के हमले में युबक हुआ गम्भीर रूप से घायल।  परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित परिजनों ने जाम लगाया। पुलिस ने समझा-बुझाकर किसी तरह से मामला शांत कराया। एसएसपी ने मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

मामला बकेवर के कुडारिया गांव का है। यहां राजकुमार (40) पुत्र गोविंद सिंह रहते थे। मृतक के पिता गोविंद सिंह ने बताया कि गांव रहने वाले युवक ने बेटे से 200 रुपये के दोने-पत्तल उधार लिए थे। 17 मार्च को राजकुमार ने जब उधार मांगा तो दबंगों ने उसे पीट दिया। पुलिस से शिकायत करने पर दबंगों ने दोबारा राजकुमार पर हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राजकुमार को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया। हालत गम्भीर होने पर उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया गया। आज इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गई।

घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने एनएच टू हाइवे पर शव रखकर जाम लगाया।

घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने एनएच टू हाइवे पर शव रखकर जाम लगाया। परिजनों का आरोप है कि घटना होने के बाद बकेवर पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो शायद यह घटना घटित नहीं होती। मामले की सूचना पर सीओ भरथना, अतिरिक्त सीओ, एसओ बकेवर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।

राजकुमार की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उधर, एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि प्रथम दिन इस मामले पर थाना बकेवर पर एनसीआर दर्ज कर ली गई थी। मृतक का कहीं सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट हुआ जिसको पुलिस सिपाही ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था लेकिन परिजनों के द्वारा ही आरोप लगाया जा रहा है कि, उनके पुत्र पर जानलेवा हमला हुआ है तो उनके आधार पर जो तहरीर दे रहे हैं, उस आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आगे की जांच की जा रही है।