Tuesday , October 29 2024

भरथना किशोरी गायब होने की पिता ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई।

भरथना

मालगाड़ी की चपेट में आने से किशोरी की मौत के मामले में पिता ने दो नामजदों सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 

कस्बा के मोहल्ला ब्रह्न नगर निवासी नरेंद्र कुमार सिंह पुत्र रामऔतार सिंह ने मोहल्ला पुराना भरथना अंबेडकर मूर्ति के पास के निवासी रितिक व मोहल्ला महावीर नगर व हाल निवासी कैथपुर थाना भोगांव जिला मैनपुरी के अभिषेक व तीन अज्ञात युवको पर आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री शिवानी उम्र 16 वर्ष जोकि कक्षा 10 की छात्रा थी, बीती 20 मार्च को सुबह करीब सुबह साढ़े पांच बजे घर से साइकिल लेकर मॉर्निंग वॉक के लिए गई थी,देर तक घर वापस नही आने पर पुलिस से गुमसुदगी के लिए जाने पर रेलवे ट्रेक किनारे एक किशोरी की मृतावस्था में मिलने की जानकारी मिली।घटना स्थल पर क्षतिग्रस्त अवस्था में पुत्री का मोबाइल तो मिला मगर उसका सिम कार्ड व साइकिल नही मिली।

पिता का आरोप ने नामजद दो युवकों सहित तीन अज्ञात लोगों द्वारा पुत्री को पिछले कुछ दिनों ने परेशान किया जा रहा था,जिसकी जानकारी घटना से पहले पुत्री ने परिजनों को दी थी।आरोपियों ने साजिशन पुत्री की हत्या कर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भरथना

बीयर की दुकान के संचालक ने सेल्समेन पर रुपए व रजिस्टर लेकर गायब होने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ऊमरसेन्डा निवासी पीड़ित जगत नारायण ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है कि उसका भरथना क्षेत्र के बहारपुरा गांव की बीयर की दुकान है,दुकान पर काम करने वाला नामजद सेल्समेन बीती 15 मार्च को दुकान में रखी 55 हजार की रोकड़ व रजिस्टर लेकर गायब हो गया,पता करने पर उंसके परिवारीजन उसके बाहर जाने की जानकारी देते है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

भरथना

किशोरी गायब होने की पिता ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगला पछाय के सुखबीर सिंह ने बताया कि बीती 21 मार्च को 17 वर्षीय पुत्री नेहा उर्फ सिन्नी भाई सुधांशु के साथ अछल्दा के खुमानपुर गांव निवासी मामा के घर से वापस आ रही थी, भरथना के साम्हो रेलवे फाटक पर पहुचने पर पुत्र फाटक कर दूसरी ओर पहुच गया इसी बीच गाड़ी आने पर पुत्री उसी ओर ही बनी रही,गाड़ी निकल जाने पर पुत्री वहां नही मिली।पुत्री के अचानक गायब होने पर संभावित स्थानों पर पडताल भी की मगर कोई सुराग नही मिला।पीड़ित पिता ने पुत्री के साथ किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करने हुए ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।

भरथना

बाजार गई पुत्री के घर वापस नही आने पर पिता ने गुमसुदगी दर्ज कराई है।

कस्बा के मोहल्ला कल्याण नगर के संजय कठेरिया ने गुमसुदगी दर्ज कराई है कि बीती 21 मार्च को 19 वर्षीय पुत्री नेहा जोकि घर से बाजार गई थी,देर तक वापस नही आने पर संभावित स्थानों पर पड़ताल की मगर कोई सुराग नही मिला।