Monday , October 28 2024

इटावा ,बाइक सवार बदमाशो ने युवक को लूटने की कोशिश की ग्रामीणों ने बदमाशों को दबोचादबोचा

बाइक सवार बदमाशो ने युवक को लूटने की कोशिश की ग्रामीणों ने दबोचा

चीख-पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने लुटेरों को स्कूल में घेरकर पकड़ा

चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत करी वीना मार्ग पर ग्राम बीना के पास असित इंटर कॉलेज मोड़ पर शनिवार करीब 7:00 बजे खेत से लौटकर आ रहे एक युवक को पीछे से आए तीन बाइक सवार बदमाश लूटने लगे तब तक गौशाला देखकर घर वापस जा रहे ग्राम पंचायत बीना के प्रधान पति रामू शंखवार ने लूटते हुए युवक को देखा तो उन्होंने शोर मचाया और बदमाशों का पीछा किया तब तक बदमाश स्कूल की बाउंड्री को लांग कर स्कूल के अंदर कूद गए तब तक आसपास के ग्रामीणों ने चारों तरफ से घेर लिया और उनको पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। बदमाश पैशन प्रो बाइक से थे प्रधान पति रामू शंखवार ने बताया बदमाशों के पास से एक 315 बोर का तमंचा एक चाकू सहित पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
लूटने वाले युवक शैलेंद्र कुमार जाटव पुत्र राजेंद्र कुमार ग्राम बीना थाना चौबिया ने बताया सैफई की तरफ से आए बाइक सवार तीन बदमाश मुझे लूटने लगे और मेरा मोबाइल छीनने की कोशिश की जब नहीं दिया तो गर्दन दबा कर नीचे जमीन पर डाल दिया तब तक इस मौके पर प्रधान पति रामू संखवार रहीस कठेरिया सोनू राजेश मनमोहन सिंह आ गये तब तक बदमाश उसका मोबाइल छीन लिया था और वह तीनों स्कूल की बाउंड्री फलांग ते हुए भागने की कोशिश की तब तक शोर मचाने पर काफी ग्रामीणों ने पहुंचकर तीनों बदमाशों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना चौबिया अध्यक्ष अंकुश कुमार राघव ब करी चौकी इंचार्ज राघवेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। और तीनों बदमाशों को पकड़ कर थाने ले आये।
इस संबंध में थाना अध्यक्ष चौविया अंकुश कुमार राघव ने बताया पकड़े गए तीनों युवकों से पूछताछ जारी है मामले की जांच की जा रही है