Monday , October 28 2024

भर्थना,भूसा से भरा लोडर बारातियों से भरी बस में रगड़ से हुई दुर्घटना,

*कानपुर बस दुर्घटना में भरथना के युवक की मौत*

● भूसा से भरा लोडर बारातियों से भरी बस में रगड़ से हुई दुर्घटना,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मंगूपुर में भाजपा नेता व मंगूपुर के सेक्टर संयोजक राजेंद्र सिंह गौर के परिजनों में बीते मंगलवार की प्रातः उस समय कोहराम मच गया जब श्री गौर के भतीजे पुनीत सिंह गौर 23 बर्ष पुत्र बीरेंद्र सिंह गौर की कानपुर में एक बस दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो जाने की खबर परिजनों को मिली। दुर्घटना की खबर मिलते ही परिजन घटना स्थल कानपुर रवाना हो गए और विधिक व पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराकर गांव मंगूपुर पहुँच कर मृतक युवक के शव का अन्तिम संस्कार कर दिया।
मृतक के चाचा भाजपा के सेक्टर संयोजक राजेन्द्र सिंह गौर ने बताया उनका भतीजा पुनीत सिंह गौर नोयडा एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता था बीते दिन एक रिश्तेदारों की बारात में नोयडा से बाराती बस में कानपुर जा रहा था। इस बीच भूसा से ओवरलोड भरे एक लोडर ने बारातियों से भरी बस में रगड़ मारदी जिससे एक साइड की बस फटती चली गई,आपको बतादें मृतक पुनीत सिंह गौर भी बस में उसी साइड बैठा था जिससे पुनीत सिंह गौर गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज को चिकित्सालय लेजाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर भाजपा नेता के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने बाले भाजपा नेताओं पदधिकारियों का तांता लगा हुआ है।

बीजेपी नेता मगूपुरा सेक्टर के संयोजक राजेंद्र सिंह गौर के भाई
वीरेंद्र सिंह उनके पुत्र पुनीत सिंह गौर बारात में जाते हुएं कानपुर में एसिडेंट में स्वर्गवास हो गया है ग्राम मंगूपुर भरथना इटावा के रहने वाले थे भगवान उनकी आत्मा को शान्ती दे ओम शांति ओम शांति