Monday , October 28 2024

भरथना में अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर कल 12 मई को होगी अहम बैठक,

*बुलडोजर चलाने पर कल 12 मई को लगेगी मोहर*

● भरथना में अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर कल 12 मई को होगी अहम बैठक,

● सीएम के आदेश पर अतिक्रमण हटाओ अभियान की 13 मई से हो सकती है शुरुवात,

भरथना,इटावा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ बुलडोर बाबा के आदेश और जिलाधिकारी श्रुति सिंह के शख्त निर्देश पर भरथना नगर पालिका प्रशासन ने भरथना नगर के प्रमुख मार्ग बालूगंज, शहीद चन्द्र शेखर पार्क,सरांय रोड़,डॉ० रामप्रकाश व डॉ०आई० पी०पाण्डे बाली गली,रेलवे क्रासिंग मोतीगंज और मोना स्वीट हाऊस व बजाजा लाइन चौराहा,नेविलगंज,तिलक रोड़,सब्जी मंडी आदि मार्गो पर नियमित लगने बाले जाम की समस्या को लेकर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने का पूरा मन बना लिया है।
आपको बतादें भरथना प्रशासन उपरोक्त मार्गो व गलियों के स्थाई व अस्थाई अबैध अतिक्रमण से लम्बे समय से परेशान और चिन्तित बना है। भरथना प्रशासन नगर पालिका के सहयोग से मात्र दो दिन के अन्दर नगर क्षेत्र में अतिक्रमण हटाओ अभियान चला सकता है। जिसकी अन्दर अन्दर तैयारी पूरी करली गई है,मात्र औपचारिकता शेष है।
जिसको लेकर भरथना नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी राम आसरे कमल ने दो दिन पूर्व ही निर्देश जारी कर नगर क्षेत्र के सभी प्रशासनिक अधिकारियों व व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों सहित नगर क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों के साथ एक आवश्यक बैठक कल दिनांक 12 मई दिन गुरुवार दोपहर 12 बजे आहूत की है। जिसमे दो दिन बाद 13 मई दिन शुक्रवार को शुरू होने बाले अतिक्रमण हटाओ अभियान में सहयोग की अपील की जानी है। साथ ही कुछ सुझाव भी मांगे जाने हैं। फिल्हाल 13 मई दिन शुक्रवार को बाबा का बुलडोजर चलना तय है। अतिक्रमणकारी बुलडोजर के पहुँचने से पहले हमेशा के लिए अपना स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण स्वतः ही हटाले तो अच्छा रहेगा वर्ना बाबा का बुलडोजर एक सूपड़ा में स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण को ध्वस्त कर देगा।
पालिका के ई०ओ०श्री कमल ने कल 12 मई गुरुवार को दोपहर 12 बजे से स्थान नगर पालिका परिषद के सभागार में सम्पन्न होने बाली अति आवश्यक बैठक में नगर क्षेत्र के सभी व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया

तिमोरी की रिपोर्ट