Monday , October 28 2024

इटावा, वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने आवारा पशुओं को पहुँचवाया गौशाला

वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने आवारा पशुओं को पहुँचवाया गौशाला

जनता की सुविधा व आवारा पशुओं की देखरेख हेतु वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने आवारा पशुओं को पहुँचवाया गौशाला ।

इटावा, आवारा पशुओं से जनता की सुरक्षा एवं पशुओं की उचित देखरेख हेतु वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जाने माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने आवारा पशुओं को गौशाला पहुँचवाया । उन्होंने सुबह ही नगर पालिका की काऊ कैचर टीम को बुलाकर आवारा पशुओं को गौशाला पहुँचवाया।


भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि आवारा पशुओं से आम जनमानस को कभी कभी बहुत तकलीफ हो जाती है और अधिक गर्मी होने के कारण जानवर भी परेशान है इसलिए जनता की सुरक्षा एवं पशुओं की उचित देखरेख हेतु सांड व गायों को गौशाला पहुँचवाया है, जिन पालतू गायों के गले में रस्सी बँधी थी उन्हें अभी नहीं पकड़ा गया है, लेकिन स्वामियों से निवेदन है कि वह अपने पालतू जानवरों को खुला न छोड़ें, घर पर उनकी देखभाल करें व उनका पूरा ध्यान रखें। आदेशानुसार अगर पालतू गाय भी आवारा घूमती दिखेगी तो उसे भी पकड़ लिया जायेगा। शरद बाजपेयी ने कहा कि अगर नगर के किसी भी क्षेत्र में जनता को आवारा पशुओं से परेशानी हो तो कृपया नगर पालिका या मुझे सूचित करें उन आवारा पशुओं को पकड़ कर गौशाला भिजवाया जायेगा।
इस अवसर पर नगर पालिका कर्मचारियों सहित नगरवासी उपस्थित रहे।