Monday , October 28 2024

भरथना,मुडेना में 9 दिन में दूसरी बार जानलेवा हमला* ● दिन दहाड़े अबैध असलाह से ताबड़-तोड़ दागी गईं गोलियां,

*मुडेना में 9 दिन में दूसरी बार जानलेवा हमला*

● दिन दहाड़े अबैध असलाह से ताबड़-तोड़ दागी गईं गोलियां,

● ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने मयअसलाह एक बदमाश दबोचा,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली अन्तर्गत साम्हो पुलिस चौकी ग्रामीण क्षेत्र में गुरुवार की दिन दोपहर करीब 3 बजे ग्रामीणों में उस समय दहशत फैल गई जब बाडर से सटे गैर जनपदीय दो अज्ञात बदमाशों ने क्षेत्र के ग्राम नगला मट (मुडेना मल्हौसी) में जान से मारने की नीयत से गांव की एक महिला पर ताबड़तोड़ लगातार तीन गोलियां दागदीं,महिला ने किसी तरह शौचालय में छिप कर अपनी जान बचाई। गोलियां चलने की जोरदार आबाजें सुन ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े जिन्हें देख बदमाश भागने लगे। इस बीच गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मिलते ही साम्हो चौकी पुलिस भी घटना स्थल पर पहुँच गई और ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने एक बदमाश को मय अबैध असलाह के दबोच लिया है। जबकि के बदमाश पुलिस पकड़ से भाग जाने में सफल हो गया है। वाबजूद इसके साम्हो पुलिस भागे बदमाश की तलाश में जुटी हुई है।
आपको बतादें विगत 9 दिन पूर्व भी इसी क्षेत्र के ग्राम मुडेना मल्हौसी निबासी रिटायर्ड दरोगा देवेन्द्र सिंह यादव पर 10 मई की रात्रि 10 बजे अज्ञात बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से ताबड़तोड़ दो फायर किए जिस पर दरोगा ने अपनी कार में छिप कर जान बचाई थी। उक्त घटना की घटना के सम्बंध में दरोगा देवेन्द्र सिंह ने भरथना पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया था,जिसपर पुलिस ने जांच पड़ताल कर मामला ठंडे बस्ता में डाल दिया था। जिसके थी 9 वें दिन दो अज्ञात बदमाशों ने महिला पर पुनः जानलेवा हमला बोलते हुए गोलियां दाग दीं।


पीड़ित महिला लक्ष्मी शर्मा पत्नी राजवीर शर्मा निबासी ग्राम नगला मट मुडेना मल्हौसी ने बताया कि पूरे गांव क्षेत्र में पीढ़ी दर पीढ़ी इकलौता परिवार रह रहा है। जबकि पूरे गांव क्षेत्र ने एक अन्य दबंग जाति वर्ग लोग रहते हैं महिला का आरोप है कि उसका नामजद दबंग पड़ौसी उसे गांव से भगाने का लगातार प्रयास कर रहा है जिसके चलते गुरुवार दबंग पड़ौसी ने बाडर क्षेत्र गैर जनपद के दो बदमाशों को बुला कर पहले शराब पिलाई फिर घटना को अंजाम देने के लिए उकसा दिया।
पीड़ित महिला ने बताया कि दो गोलियां उसके आस पास से गुजर गईं जिसपर उसने पास में बने एक शौचालय में छिपकर अपनी जान बचाई है जिसपर बदमाश तीसरी गोली दाग कर भागने लगे जिसपर साम्हो पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से एक बदमाश को मय असलाह के दबोच लिया है। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

रजत तिमोरी की रिपोर्ट