Monday , October 28 2024

इटावा, जन्मदिन के दिन सड़क हादसे में गवाई जान

जसवंतनगर।सुबह साईकल से अपने निजी काम के लिए निकले एक बुजुर्ग को शायद यह अहसास नही होगा कि उनका जन्म दिन आज उनके मृत्यु दिवस में तब्दील हो जाएगा औऱ दुर्घटना का शिकार हो मौत के मुंह मे चले जायेंगे।

इलाके के दुढहा निवासी उमेश चंद्र मिश्रा (उम्र 60) पुत्र मुंशीलाल रोज की तरह शुक्रवार तड़के साइकिल से वह काम के लिए निकले थे। वह अपने गांव से तीन किलोमीटर दूर  जसवंतनगर कस्बे के बसस्टेंड के पास जसवंतनगर क्लब के समीप सुबह 6 बजे पहुंचे ही थे कि तभी आगरा की ओर से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला। लोगों ने घटना देख एम्बुलेंस बुलायी, जो उन्हें लेकर जब तक सीएचसी जसवंतनगर पहुंचती उनकी मृत्यु हो गयी।

घटना की सूचना पर कस्बा चौकी इंचार्ज नागेंद्र सिंह तथा मृतक के परिजन  सीएचसी पहुंचे । बाद में शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। म्रतक के परिजनों ने बताया कि उनका आज 60  वां जन्म दिन था। म्रतक उमेश चंद्र हाइवे पर ढूढ़हा पर स्थित कृष्णा ढावा पर खोखा रखकर फुटकर सामान रखकर परिवार का गुजरबसर करते थे। उनके दो पुत्र ओमकार 36 वर्ष जिसका विवाह हो चुका है और  चंदन जो अविवाहित है समेत  पूरा गांव घटना से शोक में डूब गए। ग्राम प्रधान लक्ष्मी नारायण ने प्रशासन से उन्हें किसान वीमा दिलाने की माँग की है।