Monday , October 28 2024

जसवंतनगर: जालौन से दिल्ली के लिए चला ट्रक एक ढाबे पर लावारिस खड़ा मिला

जसवंतनगर: जालौन से दिल्ली के लिए 250 कट्टों में 9 टन मटर बीज लादकर चला एक ट्रक यहां एक ढाबे पर खड़ा मिला है। उससे करीब डेढ़ टन बीज भरे कट्टों  के साथ ट्रक चालक भी गायब है।

जानकारी के मुताबिक  नई दिल्ली  निवासी ट्रक मालिक अनिल कुमार पुत्र प्रेम किशन के ट्रक नम्बर एच आर,38,ए बी 4990 से जालौन मंडी के एक बीज विक्रेता की 9 टन मटर लादकर  ट्रक चालक कैलाश चन्द्र पुत्र बंधुलाल निवासी ग्राम बेंदुआ,फत्ते पूरा गाजी, जनपद हरदोई 23 मई की रात दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। दूसरे दिन जब ट्रक गन्तव्य पर नही पहुंचा और मालिक ने  ड्राइवर के नम्बर पर उसकी कुशल क्षेम के लिए  फोन लगाया टी बराबर बंद मिला । गाड़ी की लोकेशन  न मिलने पर ट्रक मालिक ने तलाश शुरू की।

तलाशी के दौरान  ट्रक के 24 मई की  दोपहर हाइवे पर अनन्त राम टोल से गुजरने और फिर जसवंतनगर के आगे कठफोरी टोल से आगे न गुजरने की पता पड़ी। इस पर ट्रक मालिक ने रास्ते के होटल और  ढाबों पर तलाश शुरू की ,तो बुधवार शाम ट्रक मलाजनी के पास नहर  पुल पर स्थित  गंगा सागर ढाबे पर खड़ा मिला। उसमें से लादी गयी मटर बीज के 23 कट्टे गायब थे। ड्राइवर का भी अतापता नही चला।

ट्रक मालिक को ढाबा मालिक ने बताया कि ड्राइवर कैलाश किसी मारुति वेन में गाड़ी से मटर के कट्टे उतरवाकर 24 की शाम को ले गया है। तभी से ट्रक लावारिश हालत में ढाबे पर खड़ा है।

ट्रक मालिक ने जसवंतनगर थाने में  ट्रक और माल बरामदगी के साथ ड्राइवर को पकड़ने की तहरीर दी है। ट्रक और उसकी सुपुर्दगी की भी गुहार लगाई है, ताकि पार्टी का माल पहुंचाया जा सके। पुलिस तलाश में जुट गई है। थाना प्रभारी रमाकांत ने बताया पीड़ित ट्रक मालिक अनिल कुमार ने थाने में तहरीर दी है जांच की जा रही है जांच के बाद ही सही मामला पता चल पाएगा