Monday , October 28 2024

जसवंतनगर। तहसील समाधान दिवस में कुल 52 शिकायती पत्र प्राप्त हुये किसी भी शिकायत का मोके पर निस्तारण नही हुआ

जसवंतनगर। तहसील समाधान दिवस में कुल 52 शिकायती पत्र प्राप्त हुये किसी भी शिकायत का मोके पर निस्तारण नही हुआ ज्यादातर शिकायते कब्जो को लेकर आई जिन्हें तुरन्त निस्तारण का आदेश इस समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रही एसडीएम नम्रता सिंह ने दिए
इस दौरान समाधान दिवस में एसपी सिटी कपिल देव सिंह भी पहुंचे उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर प्राप्त शिकायतों पर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। महलई गांव के अजय कुमार सिंह ने खाद के गड्ढों को दबंगों से कब्जा मुक्त कराए जाये। मंडी समिति के आढतिया सौरभ, गोपाल, हनीफ, अमित, मोइनुद्दीन, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद आरिफ ने मंडी समिति में बिना लाइसेंस के चल रही आढत दुकानों को खाली कराए जाने की मांग की। महलई के वीरेंद्र सिंह दुबे ने सफाई कर्मी द्वारा नियमित सफाई न किए जाने से गांव में गंदगी फैले रहने की शिकायत की। जैन बाजार निवासी विनोद जैन ने एक भू माफिया से अपनी जमीन मुक्त कराए जाने की मांग की। फिरोजाबाद जिले के नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत थार कोटरा गांव निवासी राम कुमारी ने उसके पति द्वारा गैरकानूनी तरीके से दूसरी शादी किए जाने पर रोक लगाए जाने की मांग की है। सराय भूपत गांव में ही आबादी के बीच स्थित युवक मंगल दल की जमीन पर दबंगों द्वारा कब्जा कर खेती की जा रही है जिसे कब्जा मुक्त कराने के लिए ग्रामीणों ने प्रार्थना पत्र दिया।
उक्त समाधान दिवस में सीओ राणा महेंद्र प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार अवनीश कुमार, सीएचसी अधीक्षक डॉ. सुशील कुमार समेत अन्य विभागीय अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।