Monday , October 28 2024

भरथना, लापता नवविवाहित युवक का कुंए में मिला शव*

*◆संदिग्ध मौत◆*
*लापता नवविवाहित युवक का कुंए में मिला शव*

● दिल्ली में नौकरी कर रहा था युवक,

● एक माह पूर्व युवक की हुई थी शादी,

● युवक माँ को दिल्ली लेजाने आया था,

● किसी का फोन आने पर युवक था लापता,

● परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गदालोट के ग्रामीणों में बीती रात करीब 9 बजे उस समय सनसनी फैल गई जब केरला में सिक्योरिटी गार्ड की प्राइवेट नौकरी कर रहे गांव के अहवरन सिंह का रविवार की सुबह 8 बजे गांव आये इकलौते पुत्र गौरव कुमार 22 वर्ष के दोपहर 12 बजे अज्ञात फोन आने के बाद से गायव होने के बाद खोज बीन के दौरान गांव के पास खेतों में बने एक कुएं में उसका शव पड़ा मिला। घटना की खबर से युवक के परिजनों में चीख पुकार के बीच बुरी तरह कोहराम मच गया,साथ ही ग्रामीण गहरी सोच में डूब गए।
मृतक युवक गौरव की बीते एक माह पूर्व 15 मई को ही शादी हुई थी,वह और उसकी पत्नी रचना देवी दौनो ही दिल्ली में रहकर पूर्व से ही प्राइवेट नौकरी कर रहे थे। नवविवाहित युवक गौरव रविवार को अपनी माँ कुसमा देवी को अपने साथ दिल्ली लेजाने के लिए गांव पहुँचा था। गौरव को गांव में पहुँचे कुछ ही घण्टे हुए थे कि किसी अज्ञात फोन आने पर गौरव बात करते हुए घर से वाहर चला आया था। उधर ग्रामीणों ने रात्रि में ही पुलिस को सूचित कर कुंए में पड़े गौरव के शव को वाहर निकाल लिया था।
घटना की सूचना पर सोमवार की सुबह पहुँची पुलिस को गौरव मृतक के चाचा कमलेश और माँ कुसमा देवी ने गांव के नामजदों पर गौरव की हत्या करके उसके शव कुंए में फेंकने का आरोप लगाया है,जिसपर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।