Monday , October 28 2024

इटावा, पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर मोदी जी पूरा करेंगे श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना : शरद बाजपेयी

पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर मोदी जी पूरा करेंगे श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना : शरद बाजपेयी

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बोले वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ।

* दीप जलाकर व पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।

 

इटावा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जाने माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने दीप जलाकर, पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि कश्मीर के लिए डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान देश हमेशा याद रखेगा, शरद बाजपेयी ने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा है और मोदी जी उसे लेकर डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा करेंगे, वैसे मोदी जी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर अखण्ड भारत का निर्माण किया है, श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर पूर्ण विलय के लिए सत्यागृह प्रारंभ किया था और बिना परमिट के ही उन्होंने जम्मू कश्मीर में प्रवेश किया, उन्हें बंदी बनाकर कश्मीर ले जाया गया, जहाँ वह शहीद हुए, शरद बाजपेयी ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आंदोलन की वजह से ही पाकिस्तान को आधा बंगाल ही मिला। शरद बाजपेयी ने कहा कि मैं नमन करता हूँ उन्हें कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की वजह से ही हमारा आधा बंगाल भी बचा ।

इस अवसर पर शिव हरी दीक्षित, कमल किशोर बाजपेयी, नितिन, रोहित, अनुभव, सोहम, संदीप, राजू जैन, सोनू  सहित कार्यकर्ता एवं नगरवासी उपस्थित रहे।