Monday , October 28 2024

भर्थना, पुत्र ने चाकू से किया माँ पर हमला* ● पति की सह पर कलयुगी बना पुत्र,

*पुत्र ने चाकू से किया माँ पर हमला*

● पति की सह पर कलयुगी बना पुत्र,

● पीड़िता को नही मिल रहा न्याय,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली नगर क्षेत्र के जवाहर रोड़ अन्तर्गत
एस ए वी इंटर कालेज और खण्डर पड़े डिग्री कालेज के मध्य ब्रजराज नगर सम्पर्क मार्ग पर बीती गुरुवार की रात्रि करीब साढ़े 9 बजे राहगीरों व आस पास के लोगो मे उस समय दहशत फैल गई जब बाइक सबार दो युवकों ने एक महिला पर पीछे से पीठ पर चाकू से जान लेवा हमला कर दिया,महिला के साथ उसकी नावालिग तीन पुत्रियों के चीख पुकार सुन राहगीर सहित आस पास को लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े जिन्हें आता देख हमला करने बाले बाइक सबार दोनो युवक मय बाइक के मौके से भाग जाने में सफल हो गये। घटना में घायल महिला ने हमलावर युवक को अपने ही पुत्र के रुप में पहिचान करली है।
राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुँच कर पुलिस ने घायल महिला का भरथना चिकित्सालय में मल्लम पट्टी कराकर थाने लेजाकर टरका दिया।

शुक्रवार की सुबह भरथना बकेबर मार्ग स्थित पाली बम्बा के निकट बैठी चाकुओं के हमला से बुरी तरह घायल महिला रामादेवी पत्नी सुनील कुमार गुरुद्वारा बाली गली महावीर नगर ने बताया कि उसकी छह पुत्रियां क्रमशः नन्दनी,बन्दना,रचना,कु०


नेन्सी 13,राधा 12,गौरी 8 वर्ष के अलावा एक पुत्र गोलू गुप्ता उर्फ जीके भाई हैं,जिसमें उसने अपनी तीन बड़ी बेटियों की शादी करदी है। पीड़िता के अनुसार उसको छह पुत्रियां हुई इसमें उसका अकेले का क्या दोष है। उसका पति कोई काम नही करता जिसके कारण एक वर्ष पूर्व पति ने अविवाहित तीन नावालिग पुत्रियों सहित उसको जबरन घर से निकाल दिया था। मायके में कोई सहारा नहीं होने के कारण वह स्टेशन और बस स्टेण्ड आदि पर अपनी नन्ही नन्ही बेटियों को कलेजे से लगाकर पड़ी रहती है,और भीख मांग कर अपना और तीनो बेटियों का पेट भर लेती है। शुक्रवार को बेटे गोलू की शादी होने की जानकारी पर वह अपनी बेटियों को लेकर जैसे ही भरथना एस ए वी इंटर कालेज और खण्डर पड़े डिग्री कालेज के मध्य से गुजरी गली से अपने घर जाने को पहुँची इसी बीच पीछे से बाइक पर पहुँचे दो लोगो ने चाकुओं से जान लेवा हमला कर दिया हमला में माँ को गम्भीर घायल देख बेटियों ने चीख पुकार के साथ बचाओ-बचाओ की आबाजें लगाना सुरु कर दिया जिस पर हमलावर मय बाइक के भाग जाने में सफल होगये। घायल महिला रामादेवी ने बताया उसने एक हमलावर को अपने पुत्र के रूप में पहिचान लिया था,पुलिस के पहुँचने पर हमलावर का नाम पता बताया गया जिसपर पुलिस ने हमलावर पुत्र को पकड़ने के बाद छोड़ दिया और उसकी मल्लम पट्टी कराकर थाने से टरका दिया गया। पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय दिलाये जाने के साथ प्राण घातक हमला करने बालो के विरुद्ध कार्यवाही की गुहार लगाई है।