Monday , October 28 2024

मुख्यमंत्री को सम्बोधित सात सूत्रीय मांगों बाला ज्ञापन 16 जून को ताखा में सौंपा जायेगा,

*एसडीएम-बीडीओ को किसान सौंपेंगे ज्ञापन*

● मुख्यमंत्री को सम्बोधित सात सूत्रीय मांगों बाला ज्ञापन 16 जून को ताखा में सौंपा जायेगा,

ताखा/भरथना,इटावा। भारतीय किसान यूनियन भानु के तत्वाधान में 16 जून दिन शनिवार को दोपहर 12 से 2 बजे के मघ्य प्रदेश की मुख्यमंत्री को सम्बोधित क्षेत्र के सैकड़ो किसान अपनी सात सूत्रीय मांगों बाला एक ज्ञापन ताखा तहसील मुख्यालय पर उपजिलाधिकारी और विकास खण्ड कार्यालय के खण्ड विकास अधिकारी को सौंपेंगें।
भारतीय किसान यूनियन भानू के जिलाध्यक्ष प्रकाश त्रिपाठी पिंटू ने बताया कि उक्त पंचायत रैली का आयोजन यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान नेता भानु प्रताप सिंह के दिशननिर्देश पर में ताखा विकास खण्ड क्षेत्र के ग्राम बेलाहार से 16 जून दिन शनिवार की सुबह 9 बजे दर्जनों ट्रैक्टर-कारों सहित छोटे बड़े कृषि वाहनों पर सबार होकर एक पंचायत रैली के रूप में सैकड़ो किसान तहसील मुख्यालय के लिए कूच करेंगे।
उन्होंने बताया उक्त रैली पंचायत में जनपद के अलावा प्रदेश स्तर की कई दिग्गज किसान नेता भाग लेंगे,और तहसील व विकास खण्ड कार्यालय पर किसान पंचायत को सम्बोधित कर पहले ताखा के उपजिलाधिकारी और बाद में ताखा के विकास खण्ड अधिकारी को प्रदेश के मुख्यमंत्री को सम्बोधित किसानों की सात सूत्रीय मांगों बाला एक ज्ञापन सौंपेंगे। जिलाध्यक्ष किसान नेता प्रकाश त्रिपाठी पिंटू ने क्षेत्र के किसानों से उक्त रैली पंचायत में समय से भाग लेने की अपील कीगई है।